window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बेटे ने पत्थर से कुचलकर पिता को उतारा मौत के घाट, कुछ दिन पहले आरोपी की पत्नी ने की थी आत्महत्या - MPCG News

बेटे ने पत्थर से कुचलकर पिता को उतारा मौत के घाट, कुछ दिन पहले आरोपी की पत्नी ने की थी आत्महत्या

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी में एक कलयुगी बेटे की हैवानियत सामने आई है। बेटे ने पत्थर से कुचलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वारदात सिवनी जिले के छपारा थाना अंतर्गत भूतबंधानी गांव की है। यहां एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की निर्मम रूप से हत्या कर दी है। दरअसल, कुछ दिन पहले आरोपी की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी। आरोपी को शक था कि पिता उसकी पत्नी पर गलत नियत रखता था। इसी वजह से आए दिन पिता-पुत्र के बीच विवाद बना रहता था। आरोपी संजय धुर्वे ने साजिश रच कर पिता दरोगसी धुर्वे को सुनसान जगह पर अकेला पाकर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी रामजी श्रीवास्तव ने बताया कि जांच के दौरान पता चला ही दरोगसी की हत्या उसके बेटे ने ही की है, जब बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई हो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

बैतूल ब्रेकिंग: पंचायत भवन की छत में लगा पंखा गिरने से दो महिलाएं घायल

MPCG NEWS

पोस्टकार्ड ने किया कमाल: कलेक्टर ने 13 साल के बच्चे को बनाया स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर

MPCG NEWS

बैतुल: SLR कार्यालय के चेनमैन को लाभ पहुचाने में जुटे अधिकारी, भीमपुर क्षेत्र के 27 ग्रामीणों ने की शिकायत

MPCG NEWS

Leave a Comment