window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा अनशन पर बैठने की दे रहे धमकी। विद्युत वितरण केंद्र को सोपा ज्ञापन। - MPCG News

बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा अनशन पर बैठने की दे रहे धमकी। विद्युत वितरण केंद्र को सोपा ज्ञापन।

जुन्नारदेव        राकेेश कुमार बारासिया

जुन्नारदेव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खेरवानी ,हनोतिया ,खैर मंडल, चटवा ,नवेगांव, टांडा आदि समेत लगभग दर्जन भर ग्रामों से किसान आज अपनी समस्या को लेकर विद्युत वितरण केंद्र जुन्नारदेव पहुंचे, जहां उन्होंने अपना आक्रोश प्रकट करते हुए विद्युत विभाग के अधिकारी से बातचीत की एवं अपनी समस्या के समाधान करने की बात कही। ग्रामीण कृषकों का कहना है कि विद्युत विभाग द्वारा हमें टी सी कनेक्शन देकर हमसे पैसा लिया गया है लेकिन उस कनेक्शन के बदले हमें बिजली प्राप्त नहीं हो पा रही है। प्रत्येक 10 मिनट, आधे घंटे,1 घंटे, में लाइन बार-बार ट्रिप होती है जिसकी वजह से हमारे खेतों में सिंचाई करने के विद्युत उपकरण बार-बार खराब हो रहे हैं और किसानों को केवल नुकसान के अलावा कुछ भी हाथ नहीं लग रहै। अपनी समस्या बताते हुए किसानों ने उचित रूप से बिजली प्रदान करने की बात जुन्नारदेव विद्युत विभाग के अधिकारी से कहीं जिसमें उन्होंने यह भी कहा कि हम इसके पहले तीन बार आपके विभाग को ज्ञापन दे चुके हैं लेकिन उसका अभी तक कोई निराकरण नहीं हुआ है। इसलिए हम इस बार तहसीलदार और अनुविभागीय अधिकारी जुन्नारदेव को भी बिजली की समस्या के लिए ज्ञापन देंगे।

बिजली की समस्या का समाधान करने के लिए विद्युत विभाग के अधिकारी ने कहा है कि हम अगले दो से तीन दिनों में लाइन के ट्रिप होने की जो समस्या है उसका समाधान करने का भरपूर प्रयास करेंगे और किसानों को उचित बिजली प्राप्त हो सके उसके लिए भरसक प्रयास करेंगे इस समस्या को लेकर ग्राम के सरपंच ग्रामवासी एवं जनपद उपाध्यक्ष गोवर्धन यदुवंशी समेत लगभग दर्जन पर ग्राम से नागरिक उपस्थित रहे।

Related posts

जुन्नारदेव जनपद सीईओ ने किया औचक निरीक्षण

MPCG NEWS

545 मतदाता घर पर ही करेंगे मतदान घर पर मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराने गठित दलों को दिया गया प्रशिक्षण

MPCG NEWS

हंगामेदार रही नगरपालिका परिषद की बैठक, बाजार ठेका होगा निरस्त

MPCG NEWS

Leave a Comment