window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बारिश शुरू होते ही नलों में फिर आने लगा गंदा बदबूदार पानी पार्षद से लेकर नपाध्यक्ष, नपा अधिकारियों से नागरिकों ने की शिकायत - MPCG News

बारिश शुरू होते ही नलों में फिर आने लगा गंदा बदबूदार पानी पार्षद से लेकर नपाध्यक्ष, नपा अधिकारियों से नागरिकों ने की शिकायत

साफ पानी सप्लाई करने की रखी मांग

*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

रायसेन।मानसून की बारिश शुरू होते ही नदी और नालों का गंदा पानी हलाली डैम में भर गया है। वहीं पानी फिल्टर प्लांट से होकर शहर की टंकियों में भरा जा रहा है। पानी साफ नहीं होने के कारण नलों में गंदा पानी आने लगा है, यह पानी सप्लाई पिछले कई दिनों से की जा रही है। साफ पानी की मांग नल कनेक्शनधारियों ने नगरपालिका से की है।
बारिश का मौसम शुरू होते ही नगर पालिका के नलों से गंदा और बदबूदार पानी आने लगा है। गुरुवार को ज्यादातर वार्डों में नलों से गंदा पानी निकला। लोगों नेगंदे पानी शिकायत नगर पालिका के अधिकारियों सेभी की है। बताया गया कि नगरपालिका के द्धारा शहर के 18 वार्डों में पानी की सप्लाई के लिए अलग-अलग स्थानों पर टंकियां बनाई गई हैं। उसके बाद शहर के नलों में एक से दो दिन के अंतराल में पानी की सप्लाई हो रहा है। जबकि नगर पालिका ने पानी का मासिक शुल्क 60 रुपए से बढ़ाकर 180 रुपए कर दिया है।

पीने लायक नहीं पानी
गुरुवार को भी मडईपुरा
फौजदार मोहल्ला वार्ड 3,तिपट्टा बाजार बड़े मन्दिर गली और रामलीला ग्राउंड क्षेत्र की पाइप लाइन में इसी प्रकार का गन्दा पानी आया था। गंदा पानी आने से स्थानीय लोगों ने पार्षद और नगरपालिका अधिकारियों नपाध्यक्ष सविता जमना सेन से की है। इसके बाद भी पानी की शुद्धता में सुधार नहीं हुआ है। लोगों का कहना है कि नलों से गंदा बदबूदार पानी आ रहा है। जो पीने लायक नहीं है।
इनका कहना है
बारिश से हलाली नदी में गंदा पानी आ रहा है। वहीं फिल्टर प्लांट और टंकियों की भी सफाई की जा रही है। जिसके कारण नलों में गंदा पानी आ रहा है। सफाई के बाद साफ और स्वच्छ पानी आने लगेगा।सुश्री सुरेखा जाटव सीएमओ नगरपालिका परिषद रायसेन।

Related posts

धनबाद में बालू कारोबारियों के घर ईडी की रेड, मिथिलेश सिंह से हो रही है पूछताछ

MPCG NEWS

एनएसएस के सात दिवसीय शिविर विशेष का समापन

MPCG NEWS

प्रिंट रेट से ज्यादा कीमत में शराब की बोतलें बेचने पर सुल्तानपुर की शराब दुकान को किया सील, मची हड़कंप

MPCG NEWS

Leave a Comment