window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बागेश्वर धाम की शरण मे जाएंगे कमलनाथ: 13 फरवरी को करेंगे हनुमान जी की पूजा - MPCG News

बागेश्वर धाम की शरण मे जाएंगे कमलनाथ: 13 फरवरी को करेंगे हनुमान जी की पूजा

पंडित धीरेंद्र शास्त्री से भी कर सकते हैं मुलाकात, राजनीति में नया मोड़

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ 13 फरवरी को बागेश्वर धाम सरकार की शरण में जाएंगे. बागेश्वर धाम पहुंचकर भगवान हनुमान जी की पूजा अर्चना करेंगे. कमलनाथ भगवान हनुमान के बड़े भक्त बताए जाते हैं. इस दौरान बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री से भी मुलाक़ात कर सकते हैं.

इसी दिन पीसीसी चीफ कमलनाथ पन्ना के अजयगढ़ में सभा को संबोधित करेंगे. मंडल सेक्टर के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. कमलनाथ हारी हुई सीटों का लगातार दौरा कर रहे हैं. ज़मीनी रिपोर्ट लेकर आगे की रणनीति कांग्रेस में तैयार हो रही है.

कांग्रेस की मीटिंग में तय हुआ था कि कमलनाथ हारी सीटों का दौरा करेंगे. कमलनाथ ने दौरे को लेकर रोड मैप भी तैयार है. जिला प्रभारियों की बैठक में कमलनाथ ने यह जानकारी दी थी. 10 दिन में कमलनाथ हारी हुई सीटों का दौरा करेंगे. उसके बाद उन सीटों को मजबूत किया जाएगा.

बता दें कि अपने दरबार में चमत्कार करने के दावे को लेकर छतरपुर के बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देशभर में चर्चा में आए हैं. महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ के बाद उत्तरप्रदेश में अपनी दरबार लगाकर कथा सुना रहे हैं.

Related posts

BIG BREAKING: जयवर्धन सिंह होंगे MP प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष, लोकसभा चुनाव के बाद मिलेगा अवसर

MPCG NEWS

बड़ी खबर: MP स्टॉफ नर्स पेपर लीक केस में बड़ी कामयाबी, कंपनी के सर्वर से चुराते थे पेपर

MPCG NEWS

MP में 1 करोड़ की अंग्रेजी शराब जब्त: कंटेनर के जरिए पंजाब से गुजरात में की जा रही थी सप्लाई

MPCG NEWS

Leave a Comment