window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बिग ब्रेकिंग: CM शिवराज की बड़ी घोषणा: सरकार बनने पर हर परिवार में एक व्यक्ति को दूंगा रोजगार, ताकि पलायन न करना पड़े - MPCG News

बिग ब्रेकिंग: CM शिवराज की बड़ी घोषणा: सरकार बनने पर हर परिवार में एक व्यक्ति को दूंगा रोजगार, ताकि पलायन न करना पड़े

जीत आम्रवंशी,भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर से सरकार बनने पर हर परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार दूंगा, ताकि किसी को पलायन न करना पड़े। रोजगार चाहे सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से, चाहे वह हमारे उधम क्रांति योजना के माध्यम से, चाहे सरकारी नौकरी के माध्यम से, स्वरोजगार के माध्यम से हो।

दरअसल, शुक्रवार को प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह अलीराजपुर के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने 905 करोड़ की लागत की अलीराजपुर माईक्रो उद्वहन सिंचाई परियोजना का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अलीराजपुर वालों…यहां के जितने भी खेत हैं, मामा वहां पाइप लाइन बिछवा कर खेतों में पानी पहुंचाएगा। हमने अलीराजपुर को जिला बनाया, बिजली की व्यवस्था की, सीएम राइज स्कूल और कॉलेज खोले। अब अगली बार यहां कृषि महाविद्यालय खोलेंगे।

CM ने कहा कि मेरे भाइयों और बहनों मध्य प्रदेश की माटी की पूजा और तुम्हारी सेवा के लिए मुख्यमंत्री बना हूं। दिन और रात काम करता हूं तुम्हारी जिंदगी बदलने के लिए और तुम्हारी जिंदगी में अगर बेहतरी आ गई तो मेरी जिंदगी सफल हो गई। मेरा मुख्यमंत्री बनना सार्थक हो गया कि मैं अपनी बहनों के लिए कुछ कर पाया, अपने भाइयों के लिए कुछ कर पाया, अपने बेटा बेटियों के लिए कुछ कर पाया।

Related posts

बड़ी खबर: MP स्टॉफ नर्स पेपर लीक केस में बड़ी कामयाबी, कंपनी के सर्वर से चुराते थे पेपर

MPCG NEWS

ब्रिटेन के नए PM बने भारतीय मूल के ऋषि सुनक, 28 अक्टूबर को ले सकते हैं शपथ

MPCG NEWS

बजरंग दल शौर्य जागरण रथ यात्रा कार्यक्रम को लेकर केन्दुआ प्रखण्ड का हुआ बैठक सम्पन्न

MPCG NEWS

Leave a Comment