window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बड़ी खबर: मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में डाली लाठी, मंदिर समिति के कर्मचारी बताए जा रहे हैं आरोपी - MPCG News

बड़ी खबर: मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में डाली लाठी, मंदिर समिति के कर्मचारी बताए जा रहे हैं आरोपी

CM शिवराज बोले- घटना से व्यथित, कोई भी अपराधी बचेगा नहीं

सतना। मध्य प्रदेश की पवित्र नगरी मैहर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 10 साल की बच्ची के साथ 2 दरिंदों ने गैंगरेप किया और बाद में उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना को लेकर सीएम शिवराज ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई और बच्ची के इलाज के लिए समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला मैहर के देवी धाम अंधरा टोला का है। बच्ची को दोनों आरोपी गुरुवार को दोपहर 2 बजे के लगभग मां शारदा पहाड़ी के बगल में स्थित पहाड़ में ले गए, जहां पर दोनों आरोपियों ने उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर बच्ची घर पहुंची और अपने साथ हुई अपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया।

मंदिर समिति के कर्मचारी बताए जा रहे हैं आरोपी

शिकायत के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस सक्रिय हुई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मां शारदा मंदिर प्रबंधक समिति के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बच्ची की हालत गंभीर

घटना के बाद बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजन उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत ज्यादा नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां उसका उपचार जारी है।

कोई भी अपराधी बचेगा नहीं- सीएम

इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है। सीएम ने लिखा- मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं। मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए।


पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए।कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम् कार्रवाई की जाएगी।

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने लिखा- मैहर में छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना अत्यंत निंदनीय है। बच्ची के साथ निर्भया कांड की तरह अमानवीय व्यवहार किये जाने की बात भी सामने आ रही है। प्रदेश में आए दिन बच्चियों के साथ अत्याचार की घटनाओं ने साबित कर दिया है कि शिवराज सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि बेटी को अच्छे से अच्छा उपचार उपलब्ध कराया जाए और उसे तत्काल एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए।

Related posts

बैतुल में अंधविश्वास का खेल जारी, लंपी वायरस को ग्रामीण मान रहे दैवीय प्रकोप

MPCG NEWS

BETUL ब्रेकिंग: जनपद पंचायत कार्यालय में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर कंप्यूटर पर किया हाथ साफ

MPCG NEWS

बोर्ड परीक्षा में नहीं बैठ पाएंगे फर्जी छात्रा, बोर्ड एग्जाम में QR CODE से होगी पहचान

MPCG NEWS

Leave a Comment