window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बड़ी खबर: बागेश्वर धाम v/s पंडोखर सरकार ने लगाई दरबार: खुली पहली राजनितिक पर्ची - MPCG News

बड़ी खबर: बागेश्वर धाम v/s पंडोखर सरकार ने लगाई दरबार: खुली पहली राजनितिक पर्ची

भाजपा नेता को विधानसभा टिकट मिलने पर 10 हजार वोट से जीत मिलने का किया दावा

भोपाल। देशभर में इन दिनों पर्ची वाले बाबा काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कई लोगों की पर्ची खोली और देशभर में काफी चर्चित हैं। अब मध्य प्रदेश के भोपाल में पंडोखर सरकार वाले संत गुरुशरण महाराज ने दो दिवसीय दिव्य दरबार लगाई है। मध्य प्रदेश में चुनावी साल है तो वहीं नेता भी अपनी पर्ची खोलवाने दरबार पहुंच रहे हैं। आज दिव्य दरबार के पहले दिन कई लोग अपना परचा खोलवाने पहुंचे हुए है। पंडोखर सरकार के दरबार में पहली पर्ची राजनीतिक पर्ची खुली। गुरुशरण महाराज ने दरबार में पहली पर्ची भाजपा नेता अजय कुमार पटेल की निकाली। पर्ची में निकला कि भाजपा नेता अजय कुमार विधानसभा चुनाव जीतेंगे। उन्हें मप्र के इछावर विधानसभा से अगर टिकट मिलेगी तो वह 10050 वोट से जीतेंगे।

पंडोखर सरकार का सोमवार को दिव्य दरबार शुरू हुआ। इस दौरान संत गुरुशरण महाराज ने मंच से एक व्यक्ति को किसी को भी पंडाल से उठाने को कहा। इस दौरान उस व्यक्ति ने पंडाल से जिस व्यक्ति को चुना वह भाजपा नेता का भाई निकला। उसके उठने से पहले ही संत गुरुशरण महाराज ने पर्ची लिख लिया था। वह व्यक्ति भाजपा नेता अजय कुमार पटेल का भाई निकला। पंडोखर सरकार ने मंच से पहली राजनीतिक पर्ची खुली। दरबार में भाजपा नेता अजय कुमार पटेल की पर्ची में निकला कि अजय कुमार पटेल विधानसभा चुनाव जीतेंगे अगर इछावर से उन्हें टिकट मिलेगी तब वह 10050 वोट से जीत दर्ज करेंगे।

पंडाल में पंडोखर सरकार ने घोषणा की है कि भारत में हर कोई पर्ची बना रहा है। इसलिए अब हम निःशुल्क दरबार लगायेंगे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा पर्ची लिखता रहूँगा कोई मुझे नहीं रोक सकता।

इसके साथ ही संत गुरुशरण महाराज (पंडोखर सरकार) ने कहा कि यहां जीतने लोग बैठे है उनके बारे में मैं सब जानता हूँ। वहीं उन्होंने चैलेंज करते हुए कहा कि कोई भी सुहानी जी आए और यहाँ देख लें, मेरे बारे में एक शब्द बता दें। सुहानी जी के पास जो ज्ञान है मैं सम्मान करता हूँ। सुहानी को लेकर महाराज बोले आप एक माइंड रीडर हो सकती है पर आप परिशक्ति कभी नहीं हो सकती।

संत गुरुशरण महाराज (पंडोखर सरकार) रविवार से तीन दिन के लिए भोपाल में प्रवास पर हैं। यहां नेहरू नगर के कलियासोत मैदान में चल रही पंडित राजन महाराज की श्रीराम कथा में उनका दो दिवसीय दिव्य दरबार लगा। यह दरबार सोमवार और मंगलवार को लगेगा।

Related posts

Big Breaking: पुणे पहुंचाया गया ब्रेन डेड व्यक्ति का दिल, लिवर और दोनों किडनियां भी की गईं डोनेट

MPCG NEWS

Betul: कालाबाजारी करते धराई ताज बस, बुकिंग के बाद भी सवारी लेकर जा रही थी बस

MPCG NEWS

MP में राहुल गांधी को ‘गुल्लक’ में हौसलों की भेंट, बच्चे ने राहुल गांधी को सौंपी पॉकेट मनी की सारी दौलत

MPCG NEWS

Leave a Comment