window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); फिर हुई मोहित दुबे उपनिरीक्षक की शिकायत, चुनावी वर्ष में 3 साल से जमे है बैतूल जिलें में - MPCG News

फिर हुई मोहित दुबे उपनिरीक्षक की शिकायत, चुनावी वर्ष में 3 साल से जमे है बैतूल जिलें में

उप निरीक्षक मोहित दुबे का बैतूल प्रेम या भोलीभाली जनता को लूटने की चाह ?, ग्रामीण 

जिलें में किस अधिकारी और नेता का मिल रहा संरक्षण जो रानीपुर क्षेत्र की जनता हो रही प्रताड़ित ? 

मनीष कुमार । 8109571743

बैतूल / भोपालमोहित दुबे उपनिरीक्षक अब यह नाम ऐसा हो गया है जो पुलिस अधीक्षक से लेकर पुलिस महानिदेशक तक गूंज रहा है, वो भी अपने गलत कामों को लेकर बैतूल से भोपाल तक प्रसिद्धि प्राप्त करते पूर्व रानीपुर थाना प्रभारी मोहित दुबे की मुश्किलें अब कम होने का नाम नहीं ले रही है । क्योंकि उनकी शिकायत भाजपा के नेता द्वारा पुलिस महानिरीक्षक से लेकर राज्य निर्वाचन आयोग और पुलिस महानिदेशक तक जा चुकी है ।

आम जनता की रक्षा के लिए नियुक्त पुलिस जब उनकी ही दुश्मन बन जाए तब कौन सुरक्षा करेगा इन गरीब आदिवासी वर्ग के नागरिकों की जो देश भक्ति और जन सेवा पर विश्वास करते है ? कहा जायेंगे ये अपनी समस्याओं के समाधान के लिए ? आखिर क्या कारण है कि उपनिरीक्षक पूर्व थाना प्रभारी मोहित दुबे को एक ही जिले में तीन वर्ष होने के बाद भी जिले के बाहर उनका स्थानांतरण नहीं किया जा रहा है । आपको बता दे कि उनके द्वारा रानीपुर थाना प्रभारी रहते हुए क्षेत्र के दर्जनों ग्रामीणों को अनावश्यक रूप से परेशान कर राशि वसूल, अकारण थाने में बंद करने, झूठे इल्जाम में फसाने, सट्टा, जुआ, शराब को बढ़ावा देने जैसे कई गंभीर आरोप पहले ही लग चुके हैं, जिसके बाद भी बड़ी कार्यवाही होने की बजाय सिर्फ ट्रांसफर कर इस प्रकार से कर्मचारी को प्रशासन संरक्षण दे रहा है । वही जबकि इतना सब होने के बाद भी उनका ट्रांसफर अन्य जिले में होने की अपेक्षा बैतूल जिले में ही रानीपुर से आमला कर दिया गया है यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा कि उप निरीक्षक मोहित दुबे बैतूल जिले से बाहर जाना ही नहीं चाहते या कोई उन्हें बाहर जाने देना नही चाहता ? आखिर ऐसा क्या कारण है की एक अधिकारी एक ही जिले में रहने के लिए आतुर है ?

क्या लिखा है पत्र में 

भारतीय जनता पार्टी के घोड़ाडोंगरी मंडल अध्यक्ष राजेश महतो ने पुलिस महानिरीक्षक नर्मदा पुरम संभाग को पत्र लिखकर जानकारी दी । जिसमें बताया गया की निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले में 3 वर्षों की अवधि से अधिक पदस्थ सभी अधिकारीयों के स्थानान्तरण जिले से बाहर अन्यत्र किया जाना है। ऐसी स्थिति में बैतूल जिले की विधानसभा घोडाडोंगरी क्षेत्र के अंतर्गत थाना रानीपुर के पूर्व थाना प्रभारी (उपनिरीक्षक) मोहित दुबे को बैतूल जिले में पदस्थ हुये 3 वर्ष से अधिक समय हो चुका है, जिसके बाद भी पूर्व थाना प्रभारी (उपनिरीक्षक) मोहित दुबे थाना रानीपुर को बैतूल जिले में 3 वर्ष से अधिक होने के कारण इनका स्थानान्तरण बैतूल जिले से अन्यत्र जिले में कराने का अनुरोध है ।

क्या कहना है ।

शिकायते मिली जल्दी है जानकारी मंगाई जा रही है, उचित कार्यवाही की जायेगी ।

इरशाद वली

पुलिस महानिरीक्षक नर्मदापुरम

Related posts

VIDEO: अनुकंपा नौकरी ज्वाइन कर लौटी महिला और उसके भाई को अज्ञात वाहन ने कुचला मौके पर मौत, देखिए वीडियो

MPCG NEWS

Betul Crime News : वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध सागौन का परिवहन करते दो आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

18 जून को बैतूल ज़िले में SIF मनाएगा फादर्स डे

MPCG NEWS

Leave a Comment