window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने कमलनाथ से की मुलाकात, कांग्रेस से लड़ सकती हैं चुनाव - MPCG News

पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने कमलनाथ से की मुलाकात, कांग्रेस से लड़ सकती हैं चुनाव

छुट्टी नहीं मिलने पर डिप्टी कलेक्टर के पद से दिया था इस्तीफा

भोपाल। डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देने वाली निशा बांगरे ने शुक्रवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ से मुलाकात की। ये मुलाकात भोपाल स्थित कमलनाथ के निवास पर हुई। इसके बाद से निशा बांगरे के कांग्रेस से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बैतूल के आमला से निशा बंगारे चुनाव लड़ सकती हैं।

दरअसल, घर प्रवेश के लिए छुट्टी नहीं मिलने पर छतरपुर के लवकुश नगर की एसडीएम निशा बांगरे ने 22 जून को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अपने त्यागपत्र में लिखा था कि स्वयं के आवास के उद्घाटन पर जाने के लिए मना कर दिया गया। इसके साथ ही उन्हें विश्व शांति सम्मेलन में तथागत बुद्ध की अस्थियों के दर्शन के लिए भी जाने की अनुमति नहीं दी गई। इससे व्यथित होकर वे इस्तीफा दे रही है। हालांकि अब तक सरकार ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

22 जून को सामान्य प्रशासन विभाग ने निशा बांगरे को भोपाल में सरकारी आवास पर अवैध रूप से कब्जा रखने के लिए नोटिस भेजा था। इसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधा था। कमलनाथ ने कहा था कि बड़े दुख की बात है कि डिप्टी कलेक्टर महिला अधिकारी एससी वर्ग हैं और उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है। इसके पीछे सरकार का क्या लक्ष्य है, मैं नहीं जानता, लेकिन कार्रवाई से सिर्फ एससी वर्ग ही नहीं, बल्कि प्रदेश के हर व्यक्ति को संदेश जाता है कि जो इनकी लाइन पर नहीं चलेगा उन पर कार्रवाई की जाएगी। महिला अधिकारी गृह प्रवेश का कार्यक्रम कर रही थीं, लेकिन अब उन्हें नोटिस दे दिया गया।

Related posts

स्वच्छता प्रभारी ने मासूम के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य, कॉलर पकड़कर पार्षदों ने निकाला जुलूस

MPCG NEWS

MP में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की तैयारी, नई सरकार, नया साल, नई टीम

MPCG NEWS

MP Board: 5वीं-8वीं बोर्ड परीक्षा में बड़ा बदलाव

MPCG NEWS

Leave a Comment