window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); पूरा थाना सस्पेंड, बर्खास्त, होगी FIR : मंत्री कमल पटेल का ऑन द स्पॉट फैसला - MPCG News

पूरा थाना सस्पेंड, बर्खास्त, होगी FIR : मंत्री कमल पटेल का ऑन द स्पॉट फैसला

कहा- पूरा थाना दोषी है, जानिए क्या है पूरा मामला ?

देवास। मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमे वे थाने पहुंचकर पुलिस जवानों को जमकर फटकार लगा रहे हैं। नाराज मंत्री ने गुस्से में यहां तक कह दिया कि पूरा थाना सस्पेंड बर्खास्त, तुम लोग नौकरी के लायक नहीं हो। जेल भेजना चाहिए तुम्हें, FIR होंगी तुम्हारी, पूरा थाना दोषी हैं।

दरअसल, यह पूरा मामला बीती रात देवास जिले के सतवास थाना क्षेत्र का हैं। मंत्री कमल पटेल इंदौर से हरदा जा रहे थे। तभी कुछ ग्रामीणों ने उनकी कार को रोक लिया और अपनी समस्या बताई। उन्होंने बताया की सड़क पर एक खराब डंपर पिछले पांच दिनों से खड़ा हुआ हैं। जिसकी वजह से रोज रात को दुर्घटनाएं हो रही हैं। मंत्री पटेल ने ग्रामीणों से चर्चा की और डंपर का वीडियो भी खुद बनाया।

 

इसके बाद कमल पटेल सतवास थाना पहुंचे और वह मौजूद पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि वहां से अभी तक डंपर को क्यों नहीं हटाया गया और नहीं हटाने पर उस पर रेडियम क्यो नहीं लगाएं, जिससे दुर्घटना न हो। इस दौरान नाराज मंत्री जी ने पूरे थाने को सस्पेंड करने की बात कहीं साथ ही कहां पूरा थाना दोषी हैं।

Related posts

MP ब्रेकिंग: ट्रांसफर होकर फिर आए CMO का विरोध, अनिश्चितकालीन हड़ताल पर पार्षद

MPCG NEWS

इन्दौर शहर का गौरव

MPCG NEWS

MP बड़ा हादसा: प्रेस क्लब के अध्यक्ष समेत 3 पत्रकारों की सड़क हादसे में मौत, CM ने जताया शोक

MPCG NEWS

Leave a Comment