window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके के घर पुलिस और आबकारी विभाग का छापा - MPCG News

पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके के घर पुलिस और आबकारी विभाग का छापा

शिकायत मिलने पर पहुंची जांच टीम

पांढुर्णा। मध्यप्रदेश के पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके के घर पुलिस और आबकारी विभाग की छापेमारी की खबर से सनसनी फैल गई। विधायक के घर पर डीएसपी छिंदवाड़ा, मोहखेड़ पुलिस, लावाघोगरी पुलिस और जिला आबकारी की टीम ने दबिश दी। घर पर कुछ नहीं मिलने पर टीम वापस लौट गई।

पांढुर्णा विधायक निलेश उइके के घर रविवार शाम को पुलिस ने छापा मारा। आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिलने के कारण रेड पार्टी बैरंग लौट गई। विधायक उइके ने बताया कि परिवार के द्वारा उन्हें घर पर पुलिस पहुंचने की सूचना मिली, जिस पर वे प्रचार छोड़कर घर पहुंचे। निवास राजोरा रैयत पहुंचने पर उन्हें पुलिस टीम जिसमें डीएसपी छिंदवाड़ा पुलिस, मोहखेड़ पुलिस, लावाघोगरी पुलिस एवं जिला आबकारी पुलिस की टीम एवं अधिकारी नजर आए। मेरे द्वारा सहयोग करते हुए पूरी तलाशी में कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं किया। पुलिस टीम द्वारा झोपड़ीनुमा में रखे घर के समान को पूरी तरह उलट पलट दिया साथ ही उनके खेत में पहुंच कर जांच की गई परंतु कोई भी आपत्तिजनक चीज पुलिस को नहीं मिली। वे पंचनामा बनाकर बैरंग वापस लौट गए। उइके का कहना है कि मामूली सूचना पर की गई यह कार्रवाई विरोधी पार्टी के इशारे पर की गई है। हम इसकी शिकायत करेंगे।

Related posts

बड़ी खबरः लाडली बहना योजना को लेकर दिए गए नए आदेश निरस्त, कांग्रेस ने उठाया था सवाल

MPCG NEWS

VIDEO: एक दिन का कलेक्टर बना रुद्र: 9वीं के छात्र ने संभाली कलेक्ट्रेट की कुर्सी

MPCG NEWS

VIDEO: एमपी में अनोखा विवाह: बछड़े और बछिया की कराई शादी, 800 से अधिक लोग हुए शामिल

MPCG NEWS

Leave a Comment