window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके के घर पुलिस और आबकारी विभाग का छापा - MPCG News

पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके के घर पुलिस और आबकारी विभाग का छापा

शिकायत मिलने पर पहुंची जांच टीम

पांढुर्णा। मध्यप्रदेश के पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके के घर पुलिस और आबकारी विभाग की छापेमारी की खबर से सनसनी फैल गई। विधायक के घर पर डीएसपी छिंदवाड़ा, मोहखेड़ पुलिस, लावाघोगरी पुलिस और जिला आबकारी की टीम ने दबिश दी। घर पर कुछ नहीं मिलने पर टीम वापस लौट गई।

पांढुर्णा विधायक निलेश उइके के घर रविवार शाम को पुलिस ने छापा मारा। आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिलने के कारण रेड पार्टी बैरंग लौट गई। विधायक उइके ने बताया कि परिवार के द्वारा उन्हें घर पर पुलिस पहुंचने की सूचना मिली, जिस पर वे प्रचार छोड़कर घर पहुंचे। निवास राजोरा रैयत पहुंचने पर उन्हें पुलिस टीम जिसमें डीएसपी छिंदवाड़ा पुलिस, मोहखेड़ पुलिस, लावाघोगरी पुलिस एवं जिला आबकारी पुलिस की टीम एवं अधिकारी नजर आए। मेरे द्वारा सहयोग करते हुए पूरी तलाशी में कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं किया। पुलिस टीम द्वारा झोपड़ीनुमा में रखे घर के समान को पूरी तरह उलट पलट दिया साथ ही उनके खेत में पहुंच कर जांच की गई परंतु कोई भी आपत्तिजनक चीज पुलिस को नहीं मिली। वे पंचनामा बनाकर बैरंग वापस लौट गए। उइके का कहना है कि मामूली सूचना पर की गई यह कार्रवाई विरोधी पार्टी के इशारे पर की गई है। हम इसकी शिकायत करेंगे।

Related posts

Betul News: चोरी की रेत का अवैध परिवहन कर रही ट्रेक्टर ट्राली जप्त, केस दर्ज

MPCG NEWS

AAP को एमपी में सभा की नहीं मिली अनुमति, प्रदेश उपाध्यक्ष बोलीं- BJP के दबाव में प्रशासन

MPCG NEWS

Betul Crime: खुले संरक्षण में रेत माफियाओं की दादागिरी, नदियों का सीना कर रहे छलनी

MPCG NEWS

Leave a Comment