window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); नहीं मिल पाया जल योजना का लाभ स्वच्छ पानी के लिए आज भी तरस रहे लोग - महेश प्रसाद - MPCG News

नहीं मिल पाया जल योजना का लाभ स्वच्छ पानी के लिए आज भी तरस रहे लोग – महेश प्रसाद

लोकेशन
सरगुजा कोरिया एमसीबी छत्तीसगढ़
संभाग हेड अजीमुदिन अंसारी

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के मनेंद्रगढ़ प्रत्यासी महेश प्रसाद ने कहा की बड़ी बड़ी बाते करने वाली यह सरकार आज भी अपने क्षेत्रों का विकास नहीं कर पाई है।आज भी मूल भूत सुविधाओं से लोग वंचित है । उन्होंने ने कहा की चिरमिरी नगर पालिक निगम की बात करे तो नल जल योजना देना तो दूर चिरमिरी के लोगो को स्वच्छ साफ पानी तक नहीं दे पाए है आज भी मटमैला पानी पीने को जनता मजबूर है और इसी गन्दे पानी से लोगो को गुजारा करना पड़ रहा है।

चिरमिरी में बहुत से वार्ड ऐसे भी है जहां पानी तक नहीं पहुंच पाता लोग पानी के लिए तरस रहे है एक वार्ड ऐसा भी है जो चिरमिरी का ही एक हिस्सा है “साजा पहाड़” जिसकी बात कोई नहीं करता आज भी वहां के लोग नाले का पानी पीने को मजबूर है आलम यह है कि बच्चे बूढ़े नाले के पानी में गुजर बसर करने को मजबूर है बड़ी बड़ी बातें करने वाले विधायक यह भूल गए है की चिरमिरी में सजा पहाड़ भी एक हिस्सा है । जो आज मूलभूत की सुविधाओं से कोषो दूर है महेश जी ने कहा स्वच्छ अभियान की बात करे तो लगभग सभी वार्डो में स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाई जा रही है साफ सफाई तो दूर जगह जगह कचरा नाली में गंदगी पसरा हुआ है । अपने क्षेत्र को न ही स्वच्छ पानी दे पाए और न ही स्वच्छ शहर दे पाए है और पुरे मनेंद्रगढ़ विधान सभा की बात करे आज भी गांव गांव में जाकर देखिए स्वच्छ जल के लिए लोग तरस रहे है आज केवल विकास के नाम पर जनता को ठगा है आज भी लोगों को अपना मकान में स्वच्छ पानी स्वच्छ और स्वच्छ शहर के लिए तरस रहे है।

Related posts

10 सूत्रीय मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने बरसते पानी में डिप्टी कलेक्टर मनीष शर्मा को सौंपा ज्ञापन

MPCG NEWS

शिक्षक शरद कुमार शिववेदी का नाम शिक्षा रत्न सम्मान 2024 हेतु चयनित

MPCG NEWS

शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने एवं शासकीय भूमि पर अतिक्रमण करने संबंधी ग्रामवासी सरपंच एवं सचिव ने प्रशासन को दिया लिखित आवेदन।

MPCG NEWS

Leave a Comment