window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); धनबाद में प्रज्ञा केंद्र से लाखों की संपत्ति उड़ा ले गए चोर - MPCG News

धनबाद में प्रज्ञा केंद्र से लाखों की संपत्ति उड़ा ले गए चोर

*धनबाद में प्रज्ञा केंद्र से लाखों की संपत्ति उड़ा ले गए चोर*

 

प्रज्ञा केंद्र में चोरी की जानकारी देते भुक्तभोगी व अन्य

 

भुक्तभोगी ने कर्ज लेकर खरीदा था सामान, पुलिस कर रही छानबीन

 

धनबाद : रणधीर वर्मा चौक क़ृषि बाजार प्रज्ञा केंद्र सह रोजी रोटी रोजगार समिति कार्यालय में शुक्रवार 29 सितंबर की रात चोर घुस गए और. लाखों रुपये मूल्य के सामान उठा ले गए. पहले दीवार तोड़ने की कोशिश की और विफल रहने पर शटर उखाड़ कर अंर घुसे व सारा समान लेकर चलते बने. ऊक्तभोगी प्रज्ञा केंद्र के संचालक प्रदीप राम गुप्ता का कहना है कि उन्होंने कर्ज लेकर इन्वर्टर, बैटरी, कंप्यूटर, प्रिंटर औऱ अन्य सामान ख़रीदा था. समान के अलावा नगद ₹5000 भी चोर उड़ा ले गए.

 

 

भुक्तभोगी ने स्थानीय सदर थाना को सूचित किया. पुलिस शनिवार को घटना स्थल पर पहुंची व छानबीन की. हाल ही शुभम संदेश दैनिक अखबार में छपा था कि कृषि बाजार में शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है, जिसे पुलिस अनदेखा करती है. आए दिन यहां शराब की दुकान से खरीदारी कर कृषि मार्केट के अंदर शराबी जाम से जाम टकराते हैं. सिटी एसपी अजीत कुमार ने भी थाना प्रभारी को निर्देश देने की बात कही थी. लोगों का कहना है कि शराबियों का जमघट व मनचलों के बेरोक टोक आने जाने के कारण ही चोरी-छिनतई जैसी घटना को बढ़ावा मिलता है.

रिपोर्टर मिलन पाठक

Related posts

MP ब्रेकिंग: CM शिवराज के खिलाफ पोस्टर में Phonepe का लोगो

MPCG NEWS

बड़ी खबर: MP में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 14-14 लाख की दो इनामी महिला ढेर

MPCG NEWS

उज्जैन में बच्ची के साथ रेप करने वाला ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, भागने की कोशिश के दौरान पैर में लगी चोट

MPCG NEWS

Leave a Comment