window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); देशभर में आजादी के उत्सव को बड़े ही धूमधाम उत्साह उमंग के साथ मनाएगा वही खंडवा जिले के स्टेडियम ग्राउंड - MPCG News

देशभर में आजादी के उत्सव को बड़े ही धूमधाम उत्साह उमंग के साथ मनाएगा वही खंडवा जिले के स्टेडियम ग्राउंड

देशभर में आजादी के उत्सव को बड़े ही धूमधाम उत्साह उमंग के साथ मनाएगा वही खंडवा जिले के स्टेडियम ग्राउंड में वन मंत्री डॉ कुंवर विजय शाह ने कलेक्टर अनूप कुमार सिंह व पुलिक अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल के साथ परेड का निरक्षण कर ध्वजारोहण किया व परेड की सलामी ली। साथ ही रंग बिरंगे गुब्बारे आसमान में छोड़े गए विद्यार्थियों के द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियां दी गई। कार्यक्रम के अंत में सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारीयो को पुरस्कृतकर सम्मानित किया गया। समस्त जनप्रतिनिधियों अधिकारियों की उपस्थिति में आजादी का उत्सव मनाया गया।

इसी दौरान जिले के प्रत्येक ग्रामों में भी ध्वजा फहराया गया साथ ही रंगा रंग कार्यक्रम किए गए
जहा पर बच्चे अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए शहीद हुए वीरो को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी। वही खंडवा जिले के ग्राम जामन्या खुर्द में भी उत्साह उमंग के साथ 77वा आजादी का पर्व मनाया गया। नन्हे-नन्हे बच्चों ने शानदार प्रस्तुतियां दी जामन्या खूर्द नवीन माध्यमिक शाला में किए गए क्रायक्रम में प्राथमिक शाला के नन्हे नन्हे बच्चों के द्वारा महाकाली ताण्डव प्रोग्राम आकर्षण का केंद्र बना। महाकाली तांडव करते नन्हे बच्चे। खंडवा से राहुल नायक की रिपोर्ट

Related posts

पटवारी बने सिकन्दर महान, चौकीदार से करा रहे गिरदावरी का काम, पटवारी नहीं क्या चौकीदार करेंगे गिरदावरी का काम, ज़िम्मेदार कब करेंगे अपना काम ।

MPCG NEWS

चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर प्राणघातक हमला करने वाले 5 आरोपी किए गए गिरफ्तार। अन्य आरोपियों की धरपकड़ में लगी है पुलिस की कई टीमें।

MPCG NEWS

अभद्र टिप्पणी करने के विरोध मे आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुये हिंदू जैन संगठन पहुंचे थाने

MPCG NEWS

Leave a Comment