window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने के बाद युवक की मौत, परिजनों ने लगाया गलत इलाज करने के आरोप - MPCG News

झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने के बाद युवक की मौत, परिजनों ने लगाया गलत इलाज करने के आरोप

दैनिक प्राईम संदेश जिला* *ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला

रायसेन

बुखार आने पर मां लेकर पहुंची थी डॉक्टर के पास
रायसेन । एक झोलाछाप डॉक्टर ने बुखार की शिकायत लेकर पहुंचे युवक को इंजेक्शन लगा दिया जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। उसके बाद झोलाछाप डॉक्टर युवक को परिजनों के साथ जिला अस्पताल लेकर पहुंचा फिर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने झोलाछाप डॉक्टर पर गलत इलाज करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।
जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली के अंतर्गत आने वाले सैंडोरा गांव के निवासी संदीप बैरागी पिता गोपाल सिंह को शुक्रवार दोपहर को उसकी मां लीलाबाई ऑटो से शहर के वार्ड पांच दुर्गा चौक स्थित झोलाछाप डॉ नोमान खान
क्लीनिक पर लेकर पहुंची थी यहां डॉ नोमान ने युवक को बुखार की शिकायत पर इंजेक्शन लगा दिया इंजेक्शन लगाने के साथ ही युवक बेसुध हो गया। इसके बाद डॉ नोमान युवक की मां लीला बाई के साथ जिला अस्पताल पहुंचा और यहां गेट पर ही युवक को छोड़कर फरार हो गया इसके बाद रायसेन जिला अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा उसे मृत्य घोषित घोषित कर दिया।

परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

मृतक युवक के पिता गोपाल सिंह और उसके बड़े भाई ने झोलाछाप डॉक्टर नोमान खान पर गलत इंजेक्शन लगाने के आरोप लगा है। युवक के पिता ने बताया कि उसे बुखार आया था इसके बाद उसकी मां लीलाबाई उसे डॉक्टर यह लेकर पहुंची इंजेक्शन लगाने के बाद ही उसकी मौत हो गई थी परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वही इस संबंध में थाना कोतवाली प्रभारी मनोज सिंह का कहना है कि पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पोस्टमार्टम होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

छिंदवाड़ा: केंद्रीय मंत्री के वाहन का एक्सीडेंट, बच्चा समेत तीन लोगों के गंभीर घायल होने की खबर

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: खीर पूरी की जगह परोसा गया मांस, SDM से हुई शिकायत

MPCG NEWS

MP में आदिवासी युवक की मौत के बाद बवाल: 2 SDOP समेत 5 थानों के टीआई ने संभाला मोर्चा

MPCG NEWS

Leave a Comment