window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); जुन्नारदेव: 10 हजार की रिश्वत लेते रोजगार सहायक गिरफ्तार - MPCG News

जुन्नारदेव: 10 हजार की रिश्वत लेते रोजगार सहायक गिरफ्तार

जुन्नारदेव जनपद के मोहगांव किशन पंचायत के GRS मुकेश बेलवंशी रिश्वत लेते धराये

छिंदवाड़ा, जीत आम्रवंशी। जुन्नारदेव में जनपद पंचायत स्तर पर हर छोटे-बड़े काम करने के लिए सरपंच सचिव के द्वारा रिश्वत की मांग की जाती है इसके बाद सरपंच सचिव के द्वारा जनता का काम किया जाता है इसी के चलते मोहगांव किशन के सहायक सचिव रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़े गए हैं लगातार हो रही लोकायुक्त कार्यवाही के बावजूद भी जुन्नारदेव के भ्रष्ट रिश्वतखोर रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं और लगातार जुन्नारदेव में लोकायुक्त के द्वारा छापामार कार्यवाही करते हुए रंगे हाथों रिश्वतखोर को पकड़ा जा रहा हैं।

निजी खेत में कपिल धारा योजना के तहत कूप बनवाने के लिए दस हजार की रिश्वत लेते रोजगार सहायक को लोकायुक्त की टीम ने पकड़ा है। गणेश बेलवंशी पिता मदन बेलवंशी (49 ) निवासी मोहगांव किशन, तहसील जुन्नारदेव ने शिकायत की थी कि मोहगांव किशन के रोजगार सहायक मुकेश बेलवंशी पिता हल्कू बेलवंशी ( 39 ) निवासी ग्राम मोहगांव किशन ने कपिल धारा योजना के तहत कूप बनवाने के लिए दस हजार की रिश्वत की मांग की थी, शिकायत के आधार पर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथो पकड़ा। ट्रैप दल में निरीक्षक कमल सिंह उईके, निरीक्षक भूपेंद्र कुमार दीवान, निरीक्षक नरेश बेहरा एवं ट्रैप दल के अन्य सदस्य शामिल रहे। नए साल की शुरुआत में लोकायुक्त ने यह पहली कार्यवाही भले ही की है, लेकिन बीते साल में लोकायुक्त ने कुल मिलाकर 10 बड़ी कार्रवाई की थी जिसमें कई बड़े अधिकारी और कर्मचारियों पर गाज गिरी थी। साल 2022 मैं जनपद पंचायत सीओ जुन्नारदेव ₹400000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गए थे इसके अलावा हाउसिंग बोर्ड के कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी के सहायक यंत्री और उपयंत्री आदिम जाति विकास विभाग की लेखापाल और वन विभाग में पदस्थ रेंजर लावा गोगरी और पांडवों ने भी रिश्वत लेते पकड़े जा चुके हैं।

Related posts

MP में अवैध रेत उत्खनन रोकने पुलिस अलर्ट, DGP ने की बैठक

MPCG NEWS

VIDEO: बैतूल रेलवे प्लेटफार्म के शेड पर आत्महत्या करने चढ़ा सिरफिरा युवक

MPCG NEWS

Betul Live: सुरक्षित निकला तन्मय, लेकिन नही अस्पताल में तोड़ा दम

MPCG NEWS

Leave a Comment