window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); जिले थाना गैरतगंज की पुलिस द्वारा 41हजार 500 रुपए की कीमत के 4.5 किलो गांजे के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दामोचा मचा हड़कम। - MPCG News

जिले थाना गैरतगंज की पुलिस द्वारा 41हजार 500 रुपए की कीमत के 4.5 किलो गांजे के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दामोचा मचा हड़कम।

जिले थाना गैरतगंज की पुलिस द्वारा 41हजार 500 रुपए की कीमत के 4.5 किलो गांजे के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दामोचा मचा हड़कम।

***********************

*राजू बैरागी* ब्यूरो *चीफ *

*दैनिक प्राईम संदेश जिला रायसेन तहसील गैरतगंज*

 

रायसेन/- जिले के तहसील मुख्यालय गैरतगंज में बीते जा रहा है इन दोनों में सितंबर 2023 को जहां पर गैरतगंज के थाने में पुलिस द्वारा 41हजार 500 रुपए की कीमत के 4.5 किलो गांजे के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दामोचा मचा हड़कम। पुलिस ने यह बड़ी करवाई। के साथ अवैध मादक पदार्थों के विक्रय एवं परिवहन पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे। अभियान के तहत एक बड़ी कार्रवाई की है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा थाना गैरतगंज से थाना प्रभारी महेश टांडेकर द्वारा बताया गया कि मादक पदार्थ गांजा के व्यवसाय में लिप्त आरोपी शंकर लाल पिता गणेश राम लोधी निवासी ग्राम घाना एवं आरोपी लक्ष्मण पिता हुकम सिंह धाकड़ ग्राम टेकापार कॉलोनी एवं आरोपी राजेश राय पिता प्यारेलाल राय रजपुरा को पकड़ा है। तीनों आरोपियों के कब्जे से 4.5 किलो गांजा पकड़ा गया है जिसकी कीमत 41500 रुपए कीमत बताई गई गांजे को जप्त किया गया। तीनों आरोपियों को न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया है।

Related posts

एडीजी और पुलिस अधीक्षक शहडोल ने जन आशीर्वाद यात्रा के रूट का भ्रमण कर लिया जायजा*

MPCG NEWS

कुदरगढ़ में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का हुआ आयोजन

MPCG NEWS

आरोग्य भारती मध्य भारत प्रान्त आरोग्य मित्र प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

MPCG NEWS

Leave a Comment