window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: हर हर शंभू गाने पर रोक: इस स्कूल में हिंदू गाना और तिलक लगाकर आना मना - MPCG News

छिंदवाड़ा: हर हर शंभू गाने पर रोक: इस स्कूल में हिंदू गाना और तिलक लगाकर आना मना

ABVP ने प्रदर्शन कर SDM और पुलिस से की शिकायत

छिंदवाड़ा,पांढुर्णा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा नगर में एक स्कूल में धार्मिक आधार पर भेदभाव किए जाने का मामला गरमा गया है। यहां हर हर शंभू गाने पर रोक लगा दी गई। बताया जा रहा है कि इस स्कूल में तिलक लगाकर आने पर भी रोक है। जिसे लेकर एबीवीपी ने आज प्रदर्शन किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पांढुर्णा के लिटिल फ्लावर स्कूल में होने वाले वार्षिक समारोह में स्कूल प्रबंधक ने बच्चों से पहले तो 7 दिन तक हर हर.. शंभू, गाने पर रिहर्सल कराई और जब सब फाइनल हो गया, तब स्कूल प्रबंधक ने अचानक घोषणा कर दी कि हर हर शंभू से रिलेटेड गाने पर कोई भी प्रोग्राम नहीं होगा। बच्चे अपने गाने को चेंज करें।

उनका कहना था कि यह क्रिश्चियन स्कूल है। इसलिए किसी को दूसरे धर्म से संबंधित गाने पर प्रस्तुति देने के लिए अनुमति नहीं दी जा सकती। वहीं स्कूल की एक टीचर ने बताया कि हमने जो थीम लिया वो ट्रेडिशनल डांस पर है, उसमें कोई रिलिजन नहीं लिया।

लिटिल फ्लावर स्कूल प्रबंधन ने बच्चों को स्कूल में तिलक लगाकर आने पर भी रोक लगा रखी है। स्कूल प्रबंधक के भेदभाव पूर्ण रवैये से अभिभावकों ने नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद ABVP ने स्कूल प्रबंधक की शिकायत एसडीएम और थाना प्रभारी से की और उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

Related posts

बैतूल Crime खुलासा: अवैध संबंध के चलते पड़ोसी ने युवक की हत्या कर ,पलंग पेटी में जलाया था शव

MPCG NEWS

मोहन कैबिनेट का बड़ा फैसला: चिकित्सा शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग हुए मर्ज

MPCG NEWS

सारनी: चार साल से पत्थर की मार झेल रहा परिवार, पुलिस को भी नही मिला आज तक कोई सुराग

MPCG NEWS

Leave a Comment