window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: हर हर शंभू गाने पर रोक: इस स्कूल में हिंदू गाना और तिलक लगाकर आना मना - MPCG News

छिंदवाड़ा: हर हर शंभू गाने पर रोक: इस स्कूल में हिंदू गाना और तिलक लगाकर आना मना

ABVP ने प्रदर्शन कर SDM और पुलिस से की शिकायत

छिंदवाड़ा,पांढुर्णा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा नगर में एक स्कूल में धार्मिक आधार पर भेदभाव किए जाने का मामला गरमा गया है। यहां हर हर शंभू गाने पर रोक लगा दी गई। बताया जा रहा है कि इस स्कूल में तिलक लगाकर आने पर भी रोक है। जिसे लेकर एबीवीपी ने आज प्रदर्शन किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पांढुर्णा के लिटिल फ्लावर स्कूल में होने वाले वार्षिक समारोह में स्कूल प्रबंधक ने बच्चों से पहले तो 7 दिन तक हर हर.. शंभू, गाने पर रिहर्सल कराई और जब सब फाइनल हो गया, तब स्कूल प्रबंधक ने अचानक घोषणा कर दी कि हर हर शंभू से रिलेटेड गाने पर कोई भी प्रोग्राम नहीं होगा। बच्चे अपने गाने को चेंज करें।

उनका कहना था कि यह क्रिश्चियन स्कूल है। इसलिए किसी को दूसरे धर्म से संबंधित गाने पर प्रस्तुति देने के लिए अनुमति नहीं दी जा सकती। वहीं स्कूल की एक टीचर ने बताया कि हमने जो थीम लिया वो ट्रेडिशनल डांस पर है, उसमें कोई रिलिजन नहीं लिया।

लिटिल फ्लावर स्कूल प्रबंधन ने बच्चों को स्कूल में तिलक लगाकर आने पर भी रोक लगा रखी है। स्कूल प्रबंधक के भेदभाव पूर्ण रवैये से अभिभावकों ने नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद ABVP ने स्कूल प्रबंधक की शिकायत एसडीएम और थाना प्रभारी से की और उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

Related posts

बैतूल जिलें के रानीपुर थाना प्रभारी और कॉन्स्टेबल ने गरीब ग्रामीण से की 10 हजार रुपये की अवैध उगाही

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: थाने में घुसकर अपराधियों को लॉकअप से छुड़ा ले गए बदमाश, देखे वीडियो

MPCG NEWS

VIDEO: MP में कुत्ते की हत्या मामले में नया खुलासा, दरिंदों ने पहले बेजुबान की तोड़ी टांग

MPCG NEWS

Leave a Comment