window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा सांसद प्रिया नकुलनाथ से भेंट कर कतिया समाज समिति जुन्नारदेव ने रखी अपनी बात। प्रिया नकुल नाथ ने भी सरकार बनते ही कार्य पूरा करने का दिया आश्वासन। - MPCG News

छिंदवाड़ा सांसद प्रिया नकुलनाथ से भेंट कर कतिया समाज समिति जुन्नारदेव ने रखी अपनी बात। प्रिया नकुल नाथ ने भी सरकार बनते ही कार्य पूरा करने का दिया आश्वासन।

 

जुन्नारदेव।    राकेश कुमार बारासिया

जुन्नारदेव संत भूरा भगत कतिया समाज समिति जुन्नारदेव के सदस्यों ने आज कमलनाथ के आवास शिकारपुर पर जाकर छिंदवाड़ा सांसद प्रिया नकुलनाथ से मुलाकात की एवं अपनी समस्याओं से अवगत कराया। प्राप्त एवं मिली जानकारी के अनुसार जुन्नारदेव विधानसभा में आदिवासी मतदाताओं के बाद सबसे ज्यादा बाहुल्य मतदाता कतिया समाज का है समिति अध्यक्ष एवं सदस्यों का कहना है की आदिवासी मतदाताओं के बाद दूसरा स्थान रखने के बावजूद भी कतिया समाज को राजनीतिज्ञों से कोई सहायता प्राप्त नहीं होती है। जिसके लिए सर्वसम्मति से एकमत होकर कतिया समाज अपनी समस्याओं को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आवास शिकारपुर पर जाकर प्रिया नकुलनाथ से मुलाकात कर अपनी व्यथा उनके समक्ष विस्तार से रखी, जिसे सुनते हुए प्रिया नकुलनाथ ने आश्वासन दिया है की अगर हमारी प्रदेश में सरकार बनती है। और आपके जुन्नारदेव विकासखंड से विधायक कांग्रेस पार्टी से चुनकर आते हैं, तो हम जरूर ही आपके समाज के उत्थान के लिए कार्य करेंगे जिसके लिए हम आप सबको आस्वस्त करते है।

प्रिया नकुलनाथ से वार्ता के दौरान जुन्नारदेव कतिया समाज समिति के अध्यक्ष राकेश बारासिया, उपाध्यक्ष राकेश खरे, सक्रिय सदस्य शिव बानवंशी, गणपत आरसे, राधेलाल आमरे, विनोद लांजीवर, राधेलाल खरे उपस्थित रहे।

Related posts

छिंदवाड़ा: कतिया समाज के अध्यक्ष बने केआर नागेश

MPCG NEWS

नवरात्रि के पावन पर्व पर ग्रामीण नगरीय एवं जिले के अनेक जगहों पर हुआ भव्य आर्केस्ट्रा का आगाज।

MPCG NEWS

ब्रेकिंग: छिंदवाड़ा में महुआ बीनने गए युवक पर बाघ ने किया हमला, बाघ के मुंह पर पत्थर ठूंसकर कर बचाई जान

MPCG NEWS

Leave a Comment