window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा में रफ्तार का कहर, बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, दो घायल - MPCG News

छिंदवाड़ा में रफ्तार का कहर, बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, दो घायल

जुन्नारदेव। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के दमुआ जुन्नारदेव मार्ग में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां बाइक सवार युवक को एक बोलेरो वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुए है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में जिस शख्स की मौत हुई है उसका नाम अमित कुमार पिता दीपचंद बताया जा रहा है। मृतक पिपरिया का निवासी बताया जा रहा है। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया वहीं मामले की जांच में जुट गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार बोलेरो चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने से युवक चपेट में आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही कुछ देर तड़पने के बाद मौत हो गई । वहीं हादसे में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

 

Related posts

MP में फिर 6 साल की मासूम हुई हवस का शिकार: कुरकुरे दिलाने के बहाने खेत में ले जाकर बनाया हवस का शिकार

MPCG NEWS

MP में फैसला ऑन द स्पॉट: घूसखोर पटवारी हुआ निलंबित

MPCG NEWS

VIDEO: MP में सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत: स्कूल बस से टकराई बाइक

MPCG NEWS

Leave a Comment