window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा में बेलगाम डंपर ने 6 को कुचला, 3 की मौके पर ही मौत - MPCG News

छिंदवाड़ा में बेलगाम डंपर ने 6 को कुचला, 3 की मौके पर ही मौत

दुर्घटना के बाद एक कार और अन्य वाहनों को भी मारी टक्कर

छिंदवाड़ा। शनिवार रात को बेकाबू डंपर ने बाइक और स्कूटी सवार 6 लोगों को कुचल दिया, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्टेरिंग फेल होने से ये हादसा हुआ है। हादसा चंदनगांव में लिंगा रोड पर सतीजा पेट्रोल पम्प के पास हुआ, जहां बेकाबू डंपर ने बाइक और स्कूटी सवार युवकों को कुचल दिया। मृतक की पहचान रामलखन (32) निवासी चिखली खुर्द और संजय पिता श्रीराम (33) निवासी चंदनगंव के रूप में हुई,एक अन्य की पहचान शेष है। हादसे में रितेश पिता गेंदूलाल , तोहिद पिता शौकत कुरेशी निवासी दिवांचीपुरा और सागर पिता आनंदराव निवासी बरारीपुरा घायल हो गए। डंपर की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। जिसके बाद डंपर डिवाइडर से जा टकराया।

मौके से वाहन चालक फरार हो गया। हादसा शनिवार रात करीब 9 बजे हुआ है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन का अमला मौके पर पंहुच गया। तीनों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शवों को जिला अस्पताल ले जाया गया। हादसे में घायल तीन अन्य लोगों की हालत गंभीर है। जिनका इलाज जारी है। अनियंत्रित डंपर जिसका क्रमांक एमपी 28, एच 1479 है, जो सुरेश कुमार बारस्कर के नाम पर रजिस्टर्ड है। थाना प्रभारी सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि मृतकों का फिलहाल पोस्टमार्टम किया जा रहा है, वाहन चालक के खिलाफ विधिक कारवाई की जाएगी। यह संभवना है कि शायद डंपर के स्‍टेयरिंग फेल होने से हादसा हुुुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Related posts

छात्रा को बहला फुसलाकर भगा ले जाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 10 साल का कारावास

MPCG NEWS

Betul Accident: बैलगाड़ी से टकराई बाइक, बैल का सिंग गले में घुसने से MBBS छात्र की हुई मौत

MPCG NEWS

आवास निर्माण के लिए रखे छड़ चोरी मामले में चौकी बसदेई पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार।

MPCG NEWS

Leave a Comment