window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा में गरीबों के निवाले पर डाका: सेल्समैन ने 4 महीने से नहीं दिया राशन - MPCG News

छिंदवाड़ा में गरीबों के निवाले पर डाका: सेल्समैन ने 4 महीने से नहीं दिया राशन

गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, सेल्समैन की दर्ज हुई शिकायत

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बटकाखापा के मड़ई ग्राम में गरीबों के निवाले पर डाका का मामला सामने आया है। गरीब परिवार एक-एक दाने के लिए मोहताज हैं। दुकान संचालक (सेल्समैन) ने हितग्राहियों को बीते 4 महीने से राशन नहीं दिया है। गुस्साए ग्रामीणों ने आज दुकान संचालक के खिलाफ मोर्चा खोलकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे तहसीलदार को ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर सेल्समैन पर कार्रवाई की मांग की है।

VIDEO: कुबेरेश्वर धाम के रुद्राक्ष महोत्सव में 2 लाख की जगह पहुंचे करीब 10 लाख श्रद्धालु

जानकारी के अनुसार मड़ई गांव के सैकड़ों की संख्या में महिला और पुरुषों ने सड़क पर चक्काजाम कर सेल्समैन देवी कहार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने बताया कि सेल्समैन विगत 4 माह से राशन नहीं दिया है। फिंगरप्रिंट एवं आधार कार्ड लिंक कराने के बावजूद भी हमें राशन नहीं मिला है, इससे परेशान आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की सूचना मिलते ही हर्रई तहसीलदार मौके पर पहुंचे और उन्होंने लापरवाह सेल्समैन के खिलाफ कार्रवाई एवं राशन नहीं मिलने की जानकारी अधिकारियों को दी। तहसीलदार ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश देकर मामला शांत कराया।

MP ब्रेकिंग: कुबेरेश्वर धाम में अब नहीं बांटे जाएंगे रुद्राक्ष, मचे हाहकार के बाद बड़ा फैसला

वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा एक अन्तुय दुकान के सेल्समैन को मड़ई गांव भेजकर हितग्राहियों को 2 माह के राशन (चावल) का वितरण कराया गया।

Related posts

नशे के खिलाफ सूरजपुर पुलिस की लगातार कार्यवाही जारी।* 2 लाख रूपये कीमत के नशीली दवाईयों सहित 3 आरोपियों को चौकी बसदेई पुलिस ने किया गिरफ्तार।

MPCG NEWS

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने दे दी जान पटना थाना कठकोना कालरि

MPCG NEWS

पीएचई के अधिकारियों की मनमानी पर पीडब्ल्यूडी एसडीओ ने मुलताईं एवं बोरदेही थाना में की लिखित शिकायत

MPCG NEWS

Leave a Comment