window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा ब्रेकिंग: कमलनाथ को फिर मिला बड़ा झटका, महापौर ने थामा BJP का दामन - MPCG News

छिंदवाड़ा ब्रेकिंग: कमलनाथ को फिर मिला बड़ा झटका, महापौर ने थामा BJP का दामन

कांग्रेस विधायक के बाद महापौर विक्रम आहाके भाजपा में शामिल

छिंदवाड़ा, जीत आम्रवंशी। लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। मध्य प्रदेश की छह सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होगा। इसमें छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र भी शामिल है।

चुनाव से पहले कमलनाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा में एक बार फिर बड़ी सेंधमारी की है. कांग्रेस विधायक के बाद महापौर विक्रम आहाके आज सुबह बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने छिंदवाड़ा महापौर विक्रम आहाके को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. आहाके कमलनाथ व नकुलनाथ के बेहद करीबी माने जाते हैं. ऐसे में महापौर का बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस और कमलनाथ दोनों को बड़ा झटका माना जा रहा है.

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया. महापौर के साथ छिंदवाड़ा नगर निगम जल विभाग सभापति प्रमोद शर्मा, अनुसूचित जाति विभाग जिला अध्यक्ष सिद्धांत थनेसर, पूर्व एनएसयूआई जिला अध्यक्ष आशीष साहू, पूर्व एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष धीरज राऊत, पूर्व एनएसयूआई जिला कार्यकारी अध्यक्ष श्री आदित्य उपाध्याय और पूर्व एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सुमित दुबे भी भाजपा में शामिल हुए.

बीजेपी में शामिल होने के बाद महापौर विक्रम अहाके ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुआ. विक्रम अहाके ने बताया कि वे कमलनाथ और नकुलनाथ से नाराज नहीं हैं. अहाके ने दावा किया कि अभी छिंदवाड़ा से और लोग भी बीजेपी में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के विकास के लिए बीजेपी में शामिल हुआ. छिंदवाड़ा में आदिवासियों का ज्यादा विकास नहीं हुआ है.

Related posts

Betul Live: सुरक्षित निकला तन्मय, लेकिन नही अस्पताल में तोड़ा दम

MPCG NEWS

घोडाडोंगरी: लाडली बहना योजना को लगा रहे पलीता, eKYC का काम हुआ ठप्प

MPCG NEWS

सावधान: लाडली बहना योजना का eKYC करने कियोस्क संचालक ने लिए 100 रुपए

MPCG NEWS

Leave a Comment