window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: नवेगांव थाना क्षेत्र के युवक की बैतुल में नृशंस हत्या - MPCG News

छिंदवाड़ा: नवेगांव थाना क्षेत्र के युवक की बैतुल में नृशंस हत्या

बैतूल। हमलापुर क्षेत्र में एक कॉलेज छात्र की धारदार हथियारों से करीब डेढ़ दर्जन वार कर नृशंस हत्या कर दी गई। मृतक मूल रूप से छिंदवाड़ा का निवासी था, लेकिन वह कुछ समय से टिकारी क्षेत्र में रह रहा था। युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

गंज थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप परतेती ने बताया कि मृतक सचिन नंदवंशी पिता अर्जुन नंदवंशी (19) ग्राम बिंद्रई थाना नवेगांव जिला छिंदवाड़ा का रहने वाला था। वह टिकारी जिला बैतूल मेंं रहकर विवेकानंद विज्ञान महाविद्यालय में प्रथम वर्ष का छात्र था। उसका शव मांझी नगर छात्रावास के पीछे श्मशान के पास स्थित खुले मैदान में हमलापुर के पास सोमवार सुबह मिला है। मृतक के रिश्ते के भाई ने बताया कि सचिन रविवार रात्रि में बाइक से घर से निकला था। उसके बाद वापस नहीं आया।

पुलिस ने जांच शुरू की

एसपी ने मामले की विस्तृत जांच करने के लिए गंज थाना प्रभारी संदीप परतेती को निर्देशित किया है। इस दौरान कई पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

 

Related posts

MP में घूसखोर नपा CMO और क्लर्क 50 हजार रिश्वत लेते ट्रैप

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी नगर परिषद में कायाकल्प योजना को पलीता लगा रहे ठेकेदार

MPCG NEWS

MP में मजदूरी का पैसा नहीं देने पर अब होगी कार्रवाई, श्रम कानून में बड़ा बदलाव, देखे आदेश

MPCG NEWS

Leave a Comment