window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा कलेक्टर की चुनाव आयोग में हुई शिकायत, लगाए ये आरोप - MPCG News

छिंदवाड़ा कलेक्टर की चुनाव आयोग में हुई शिकायत, लगाए ये आरोप

नकुलनाथ ने मतगणना के दौरान गड़बड़ी की जताई आशंका

भोपाल। देश में लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। 6 चरणों के मतदान पूरे हो चुके है। वहीं आखिरी यानि सातवें चरण का मतदान 1 जून को होने वाला है। इस बीच मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने पत्र लिखकर दिल्ली चुनाव आयोग से कलेक्टर की शिकायत की है।

नकुलनाथ ने पत्र के माध्यम से छिंदवाड़ा कलेक्टर शैलेंद्र सिंह पर चुनावों में बीजेपी की मदद करने का आरोप लगाया है। नकुलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कलेक्टर ने मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील की है। इस वजह से कांग्रेस प्रत्याशी ने दिल्ली में मुख्य चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की है। साथ ही अपील की है कि 4 जून को होने वाली मतगणना पर चुनाव आयोग खास ध्यान रखे। बता दें कि एमपी की 29 लोकसभा सीटों पर चार चरणों में मतदान सम्पन्न हो चुके है।

कमलनाथ का गढ़ माना जाता है छिंदवाड़ा

बता दें कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। 2023 में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने जिले की सभी विधानसभाओं पर जीत हासिल की थी। तो वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस की लोकसभा की छिंदवाड़ा में ही एक मात्र सीट है। 2019 के चुनाव में नकुलनाथ ने यहां से जीत हासिल की थी। वहीं इस बार बीजेपी की नजर छिंदवाड़ा पर शुरू से बनी हुई है। जिसे देखते हुए कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा कलेक्टर को बीजेपी का एजेंट बताया है। नकुलनाथ ने दिल्ली चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कलेक्टर के खिलाफ शिकायत की है। नकुलनाथ ने आशंका जाहिर की है कि मतगणना के दौरान गड़बड़ी भी हो सकती है। इसलिए चुनाव आयोग खास ध्यान रखने की अपील की है।

Related posts

बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कांग्रेस में शामिल

MPCG NEWS

मुलताई: भाजपा नेता द्वारा विधायक पांसे को गुंडा बदमाश बताना क्षेत्र के सवा दो लाख मतदाताओं का अपमान

MPCG NEWS

BETUL VIDEO सरपंच की दबंगाई: पीएम आवास में धांधली की शिकायत पर उपसरपंच की पिटाई, वीडियो वायरल, आरोपी फरार

MPCG NEWS

Leave a Comment