window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा आ रहे बागेश्वर धाम सरकार, सिमरिया में 3 से 10 अगस्त तक लगेगा दरबार - MPCG News

छिंदवाड़ा आ रहे बागेश्वर धाम सरकार, सिमरिया में 3 से 10 अगस्त तक लगेगा दरबार

जाने कब से कब तक चलेगी कथा ?

छिंदवाड़ा। पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के गढ़ में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की संगीतमय श्री हनुमंत कथा होने जा रही है। इस भव्य आयोजन की तैयारियां शुरू हो चुकी है। 5 अगस्त से धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार सजेगा, जो 7 अगस्त तक चलेगा। इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एक हफ्ते पहले ही कमलनाथ और नकुलनाथ ने समीक्षा बैठक की थी।

पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा के सिमरिया में बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा होगी। कमलनाथ के आंमत्रण पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री उनके गढ़ में कथा करने आ रहे हैं। यहां पर 5 अगस्त से 7 अगस्त तक बागेश्वर धाम का दरबार लगेगा। विधानसभा चुनाव से पहले हिंदुत्व को साधने नेता कई तरह के जतन कर रहे हैं।

4 अगस्त से 7 अगस्त तक होगी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा

नागपुर रोड के श्री सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर के परिसर में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा 4 अगस्त से 7 अगस्त के बीच होगी जिसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. कथा का आयोजन पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुल नाथ के द्वारा कराया जा रहा है.

कथा का पोस्टर आया सामने

बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा छिंदवाड़ा के सिमरिया में होगी। इस कथा का पोस्टर सामने आ चुका है। पोस्टर में धीरेंद्र शास्त्री के साथ पीसीसी चीफ कमलनाथ और नकूलनाथ की तस्वीर लगी हुई हैं। इसके साथ ही इस पोस्टर में कथा की जगह का भी नाम लिखा हुआ है।

सिमरिया हनुमान मंदिर ने होगी कथा

पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ पंडित धीरेंद्र शास्त्री को अपने गढ़ में लाने की तैयारी कर चुके हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा छिंदवाड़ा जिले के सिमरिया में स्थित सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में होगी। मंदिर में कथा को लेकर तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। बता दें कि, इस कथा को सफल बनाने के लिए शीघ्र ही एक बैठक भी आयोजित हो सकती है। इस बैठक में अधिक से अधिक जनता को आयोजन में बैठने से लेकर अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जा सके इस पर चर्चा होगी।

Related posts

मुलताई नगरपालिका अध्यक्ष मामले में चार सप्ताह के लिए बढ़ा स्टे

MPCG NEWS

AAP को एमपी में सभा की नहीं मिली अनुमति, प्रदेश उपाध्यक्ष बोलीं- BJP के दबाव में प्रशासन

MPCG NEWS

ब्रेकिंग: 24 अगस्त को छिंदवाड़ा जाएंगे CM शिवराज, जामसवली में बनेगा हनुमान लोक

MPCG NEWS

Leave a Comment