window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: आदिवासी लड़की से गैंगरेप, 3 दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम, तीनों गिरफ्तार, जांच जारी - MPCG News

छिंदवाड़ा: आदिवासी लड़की से गैंगरेप, 3 दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम, तीनों गिरफ्तार, जांच जारी

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक आदिवासी समाज की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन लोगों ने मिलकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है।

मामला छिंदवाड़ा के उमरेठ थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की एक परिचित युवक के साथ कबड्डी का मैच देखने गई थी, जहां से लौटते समय उसने नाबालिग के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने फोन करके अपने 2 दोस्तों को भी बुला लिया और नाबालिग को उन्हें सौंप दिया, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने भी लड़की के साथ Rape किया।

आरोपियों के चंगुल से किसी कदर छूटकर पीड़ित नाबालिग ने थाना पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनको अरेस्ट कर लिया।

एडिशनल एसपी संजीव सिंह उईके ने बताया कि यह तीनों युवक युवती के पूर्व से परिचित थे और सोशल मीडिया के माध्यम से इनकी बात भी होती थी। युवकों ने युवती के भरोसे का गलत फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

जुन्नारदेव: रेत चोरी में अव्वल बिट्टू और चमन: अवैध गतिविधियों का गढ़ बना नवेगांव क्षेत्र

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: कतिया समाज के अध्यक्ष बने केआर नागेश

MPCG NEWS

जिले में कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा साँची में 2 अक्टूबर को आएगी। जन आक्रोश यात्रा की भव्य तैयारियों को लेकर कांग्रेस नेता एकजुट होकर जुट गए हैं।

MPCG NEWS

Leave a Comment