window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर प्राणघातक हमला करने वाले 2 और आरोपी किए गए गिरफ्तार - MPCG News

चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर प्राणघातक हमला करने वाले 2 और आरोपी किए गए गिरफ्तार

लोकेशन
जिला सुरजपुर बसदेई छत्तीसगढ़
संवाददाता शत्रुघन तिवारी

 

सूरजपुर। दिनांक 29.08.2023 के रात्रि में चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर ग्राम खड़गवां के लोगों के द्वारा जानलेवा हमला करने के मामले में एएसआई मानिकदास की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना सूरजपुर में अपराध क्रमांक 383/23 धारा 147, 148, 149, 186, 332, 333, 353, 307, 294, 506, 323 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। घटना की सूचना पर पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज श्री अंकित गर्ग व पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री आई कल्याण एलिसेला ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की त्वरित धरपकड़ करने के निर्देश दिए थे, पुलिस अधीक्षक सूरजपुर स्वयं इस मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैं साथ ही प्रधान आरक्षक के बेहतर समुचित उपचार की दिशा में लगातार नजर बनाए हुए है। बीते दिन घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था और अन्य फरार आरोपियों की धरपकड़ में पुलिस की टीम लगी हुई थी।
पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन में पुलिस की टीम के द्वारा गुरुवार को प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी कांशीराम बियार पिता हरिकेसर बियार उम्र 57 वर्ष एवं महेंद्र बिहार पिता स्वर्गीय भोलाराम बियार उम्र 45 वर्ष निवासी खडगवां, चौकी बसदेई को गिरफ्तार किया गया है। सीएसपी एस.एस.पैंकरा के नेतृत्व में पुलिस की टीम अन्य आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है। प्राइम्स टीवी न्यूज से शत्रुघन तिवारी कि रिपोर्ट।

Related posts

सौतेली बेटी और दामाद ने की थी हत्या,अज्ञात शव मिलने के बाद पुलिस ने किया पर्दाफाश

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: आठ दिन से लापता युवक का जंगल में पेड से लटका मिला शव

MPCG NEWS

सारणी: 14 टन अवैध लोहा स्क्रैब से भरा ट्रक लगा पुलिस के हाथ

MPCG NEWS

Leave a Comment