window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर प्राणघातक हमला करने वाले 2 और आरोपी किए गए गिरफ्तार। - MPCG News

चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर प्राणघातक हमला करने वाले 2 और आरोपी किए गए गिरफ्तार।

लोकेशन

जिला सुरजपुर बसदेई छत्तीसगढ़

संवाददाता शत्रुघन तिवारी

 

हेड लाईन

 

चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर प्राणघातक हमला करने वाले 2 और आरोपी किए गए गिरफ्तार।

 

एंकर

 

सूरजपुर। दिनांक 29.08.2023 के रात्रि में चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर ग्राम खड़गवां के लोगों के द्वारा जानलेवा हमला करने के मामले में एएसआई मानिकदास की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना सूरजपुर में अपराध क्रमांक 383/23 धारा 147, 148, 149, 186, 332, 333, 353, 307, 294, 506, 323 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। घटना की सूचना पर पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज श्री अंकित गर्ग व पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री आई कल्याण एलिसेला ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की त्वरित धरपकड़ करने के निर्देश दिए थे, पुलिस अधीक्षक सूरजपुर स्वयं इस मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैं साथ ही प्रधान आरक्षक के बेहतर समुचित उपचार की दिशा में लगातार नजर बनाए हुए है। बीते दिन घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था और अन्य फरार आरोपियों की धरपकड़ में पुलिस की टीम लगी हुई थी।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन में पुलिस की टीम के द्वारा गुरुवार को प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी कांशीराम बियार पिता हरिकेसर बियार उम्र 57 वर्ष एवं महेंद्र बिहार पिता स्वर्गीय भोलाराम बियार उम्र 45 वर्ष निवासी खडगवां, चौकी बसदेई को गिरफ्तार किया गया है। सीएसपी एस.एस.पैंकरा के नेतृत्व में पुलिस की टीम अन्य आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है। प्राइम्स टीवी न्यूज से शत्रुघन तिवारी कि रिपोर्ट।

Related posts

*शासकीय महाविद्यालय जुन्नारदेव में विद्यार्थियों ने ली मतदान एवं नशा मुक्त की शपथ*

MPCG NEWS

बजरंग दल शौर्य जागरण यात्रा शहडोल विभाग

MPCG NEWS

अभद्र टिप्पणी करने के विरोध मे आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुये हिंदू जैन संगठन पहुंचे थाने

MPCG NEWS

Leave a Comment