window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); चोरी की मोटर सायकल सहित एक विधि विरूद्ध संघर्षरत् बालक पकड़ाया, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही। - MPCG News

चोरी की मोटर सायकल सहित एक विधि विरूद्ध संघर्षरत् बालक पकड़ाया, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही।

लोकेशन

जिला सुरजपुर जयनगर छत्तीसगढ

संवाददाता शत्रुघन तिवारी

 

हेड लाईन

 

चोरी की मोटर सायकल सहित एक विधि विरूद्ध संघर्षरत् बालक पकड़ाया, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही।

 

एंकर

 

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री आई कल्याण एलिसेला ने चोरी-नकबजनी के अपराधों को घटित होने से रोकने तथा ऐसे वारदात को अंजाम देने वालों की धरपकड़ में तेजी लाने के निर्देश थाना-चौकी प्रभारियों को दिए है। इसी तारतम्य में दिनांक 19.08.23 को थाना जयनगर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिला कि ग्राम कंदरई में एक व्यक्ति चोरी की मोटर सायकल लेकर बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है।

सूचना पर थाना जयनगर पुलिस ने दबिश देकर सीडी डिलक्स मोटर सायकल सीजी 15 डीएच 0937 सहित एक विधि विरूद्ध संघर्षरत् बालक को पकड़ा। जिससे मोटर सायकल संबंधी दस्तावेज की मांग किए जाने पर कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया जो चोरी का होने के पूर्ण अंदेशा पर धारा 41(1-4)/379 भादसं. के तहत कार्यवाही करते हुए मोटर सायकल कीमत 30 हजार रूपये का जप्त किया। पूछताछ पर उसने बताया कि लखनपुर बाजार से मोटर सायकल चोरी किया है। मामले में विधि विरूद्ध संषर्घरत बालक को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष विधि अनुसार पेश किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर सरफराज फिरदौसी, एएसआई वरूण तिवारी, राकेश यादव, आरक्षक राजकुमार पासवान, सैनिक जहांगीर सक्रिय रहे। प्राइम्स टीवी न्यूज से शत्रुघन तिवारी कि रिपोर्ट।

Related posts

सलगांवां पोलिंग बूथ पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुरेश राजवाड़े ने कार्यकर्ताओं की बैठक लिया

MPCG NEWS

जिले थाना गैरतगंज की पुलिस द्वारा 41हजार 500 रुपए की कीमत के 4.5 किलो गांजे के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दामोचा मचा हड़कम।

MPCG NEWS

*तामिया ब्लॉक के ग्राम पंचायत धुसावानी पहुचे जिला समन्वयक*

MPCG NEWS

Leave a Comment