window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); घोड़ाडोंगरी Crime: विवादित प्लॉट का 51 लाख में किया सौदा, 22 लाख रुपए लेने के बाद भी नहीं कि प्लाट की रजिस्ट्री - MPCG News

घोड़ाडोंगरी Crime: विवादित प्लॉट का 51 लाख में किया सौदा, 22 लाख रुपए लेने के बाद भी नहीं कि प्लाट की रजिस्ट्री

सारणी पुलिस ने 420 का मामला दर्ज कर भेजा जेल

घोड़ाडोंगरी। घोड़ाडोंगरी में विवादित प्लॉट का 51 लाख में सौदा कर 22 लाख रुपए लेने के बाद भी प्लाट की रजिस्ट्री नहीं करने पर पुलिस ने आरोपी पर 420 का मामला दर्ज कर बुधवार को उसे जेल भेज दिया।
घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर ने बताया कि घोड़ाडोंगरी निवासी प्रमोद मालवीय ने पुलिस चौकी पहुँचकर कर शिकायत की सन् 2018 में कमल किशोर उर्फ बबलू पिता सुन्दर लाल भमोड़िया निवासी इमली मोहल्ला घोड़ाडोंगरी ने घोड़ाडोंगरी में स्टेट हाईवे से लगी हुई प्लाट का 51 लाख रुपए में सौदा किया। 22 लाख रुपए लेने के बावजूद अब तक प्लाट की रजिस्ट्री नहीं की क्लास की रजिस्ट्री करने से इंकार कर रहा है। रुपए मांगने पर भी वापस नहीं कर रहा है।

आरोपी बबलू भमोरिया कहता है कि उक्त प्लाट का विवाद कोर्ट में चल रहा है । मेरा विवाद कोर्ट में निहाल चन्द सपरा से चल रहा है । उसका कोर्ट से निराकरण होने के पश्चात ही में उक्त प्लाट दे पाऊँगा तो मैनें कहा की यदि प्लाट हमारे नाम पर नहीं करवा सकते तो हमारे पैसे लोटा दो कमल किशोर उर्फ बबलू भमोडिया ने पैसे देने से इकार किया व प्लाट की रजिस्ट्री भी करने से इंकार कर दिया । इस प्रकार कमल किशोर भमोड़िया ने अपने विवादित प्लाट को मुझे गुमरहा करते हुये धोखाधड़ी से 51 लाख रूपये का सौदा हम से भमोड़िया ने हमे धोखे में रखकर अपने विवादित प्लाट का सौदा हम से करके मेरे चेक के माध्यम से पैसे लेकर आर्थिक लाभ लेकर हमारे साथ धोखाधड़ी की।
इस पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन में श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सारणी नीरज कुमार जैन, थाना प्रभारी रत्नाकर हिन्वे के मार्गदर्शन में मामले की जांच की गई ।जांच उपरांत
फरियादी की शिकायत पर आरोपी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

सहायता राशि दिए जाने की मांग को लेकर परिवहन मंत्री से मिला बस एजेंटों का प्रतिनिधि मंडल

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: बाइक पर जा रहे युवक का चाइना डोर से कटा गला, गंभीर हालत में भर्ती

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी: एमपी वर्किंग जर्नालिस्ट युनियन ब्लॉक इकाई का हुआ गठन, शिवाजी सुने बनाए गए ब्लॉक अध्यक्ष सचिव शंकर साहू

MPCG NEWS

Leave a Comment