window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); घोड़ाडोंगरी सीएमओ की कार्य शैली से कर्मचारियों में मचा हड़काम - MPCG News

घोड़ाडोंगरी सीएमओ की कार्य शैली से कर्मचारियों में मचा हड़काम

घोड़ाडोंगरी। नवगठित नगर परिषद घोड़ाडोंगरी के गठन के बाद निकाय को पहली बार कर्तव्य के प्रति निष्ठावान, ईमानदारी का परिचय देने वाले सीएमओ ऋषिकांत यादव की पोस्टिंग घोड़ाडोंगरी में की गई पोस्टिंग के बाद से विघटित ग्राम पंचायत के दैनिक श्रमिक मास्टर कर्मियों में हड़कंप सा माहौल छाया हुआ है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विघटित ग्राम पंचायत के कुछ कर्मचारी फर्जी तरीके से उच्च कुशल श्रेणी का तो कुछ कुशल श्रेणी का वेतन निकाय से प्राप्त कर अपनी चांदी काट रहे हैं जहां न तो इन्हे कुशल की पात्रता है न उच्च कुशल की फिर भी निकाय को आर्थिक नुकसान पहुंचा रहे हैं। ऐसा मामला सीएमओ के संज्ञान में आने के बाद दैनिक श्रमिकों के दस्तावेजों की जांच पड़ताल नगर परिषद के नवनियुक्त सीएमओ द्वारा कड़ाई से की जा रही है ऐसी जांच से परेशान दैनिक श्रमिकों में हड़कंप सा मचा हुआ है दैनिक श्रमिक मास्टर कर्मियों के हौसले निकाय में इतने बुलंद है कि पूर्व सीएमओ ब्रजकिशोर शर्मा के कार्यकाल में निकाय की महत्वपूर्ण स्थापना, लोक निर्माण, राजस्व,स्टोर जैसी प्रमुखशाखों का जिम्मा इन दैनिक श्रमिक मास्टर कर्मियों के कंधे पर रख निकाय में भारी भ्रष्टाचार किया गया था। जहा वर्तमान में राजस्व शाखा का प्रभार निकाय के नियमित कर्मचारी अंकुर तेलकर को सौपा गया है। क्षेत्र में सीएमओ की कार्यवाही से जनमानस में निकाय के सुधार को लेकर खुशी का माहौल छाया हुआ है वही अपने आप को सीएमओ समझने वाले दैनिक श्रमिकों का घमंड चकनाचूर हुआ है ऐसे दैनिक श्रमिक कर्मियों की प्रताड़ना से लोगों ने राहत की सांस ली वही लोगो में नगर विकास को लेकर एक नई उम्मीद की किरण जगी है।

Related posts

मुलताई को जिला बनाने की फिर उठी मांग

MPCG NEWS

आम सहमति बनाकर मुलताईं को जिला बनाने का प्रयास करेंगे- शिवराज सिंह चौहान

MPCG NEWS

VIDEO: आचार संहिता का उल्लंघन, बाइक सवार ने घर-घर फेंके PM मोदी और कृषि मंत्री की फोटो छपे झोले

MPCG NEWS

Leave a Comment