window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); घोड़ाडोंगरी में पैदा हुआ नया अलसिया - प्रशासन मजबूर - MPCG News

घोड़ाडोंगरी में पैदा हुआ नया अलसिया – प्रशासन मजबूर

पारदी ढाने बैतुल जैसा बना रहा घोड़ाडोंगरी ओझाढाना का माहौल

घर जाकर डरा धमका कर वसूल रहा ब्याज, पुलिस में हुई शिकायत है

घोड़ाडोंगरी/जीत आम्रवंशी, देखा गया है कि अपराधी कितना भी शातिर हो आज नहीं तो कल वह पुलिस की गिरफ्त में आ ही जाता है। व्यक्ति अपने आपको गर्दन तक छुपाकर सोचता है कि उसे कोई नहीं देख पा रहा और यही उसकी सबसे बड़ी गलतफहमी होती है। ऐसा ही मामला बेतूल में पारदीयो के बीच देखने मे मिला था जहां गरीब असहाय लोगों की आड़ में तमाम तरीके के गलत कार्य किए जा रहे थे और जब भी पुलिस उन पर कार्रवाई करने जाती वह उन्हीं बच्चों और महिलाओं को आगे कर ढाल बना लेता था। लेकिन आखिरकार जिला पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद की नजरों से वह नही बच पाया, ओर उस पर कार्रवाई हुई और वहां जल गया। इसी तरह से घोड़ाडोंगरी के ओझा ढाना में भी अविनाश नाम के युवक द्वारा जाल तैयार किया जा रहा है सूत्रों अनुसार कई कामों में लिप्त व्यक्ति अपने आप को साफ सुथरा बताता है और जब भी पुलिस कार्रवाई के लिए ओझा ढाना में जाति वह औरतें और बच्चों को आगे कर थाने का घेराव कर गरीबों के साथ अत्याचार करने की बात कहता लेकर प्रशासन को चुप करा देता यहां मामला कुछ दिन पहले का ही है जब कार्रवाई करने गई पुलिस को खाली हाथ लौटा कर व्यक्ति द्वारा थाने एवं चौकी का घेराव किया गया था उक्त घटना के बाद से घोड़ाडोंगरी प्रशासन भी मजबूरीवश उस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाती ना ही उसके कार्यस्थल पर जा पाती जिससे उसकी मनमानी सर चढ़कर बोल रही है।

ऐसा लोगों से जो सुनने में आ रहा है कि वह गरीब असहाय पन्नी, कबाड़ा बीनकर गुजारा करने वाले लोगों को चंद्र रुपयों का लालच देकर लाखों के चांदी लपेटकर कबाड़ा की आड़ में अनेक आपराधिक काम कर कार्रवाई से बचने उन्हीं असहाय महिला और बच्चों का उपयोग कर रहा है जिससे वे महिला और बच्चे अशिक्षित होने के कारण इस बात से अनजान हैं पिछले दिनों पुलिस द्वारा कार्रवाई करने पर उसके द्वारा घोड़ाडोंगरी चौकी सहित सारणी थाने में उन्हीं गरीब महिलाओं बच्चों को आगे कर थाने का घेराव किया गया था जो खबर सुर्खियां बनी थी, ओर वह उनका नेता बना था ?

सारणी टी आई से मेरे संबंध

अक्सर लोगों के मुंह से सुना है कि वहां तक सारणी टीआई से संबंध होने की बात लोगों में हाकता रहता है पिछले दिनों सारणी के टंकी के स्क्रैप की चोरी के मामले में भी उसके द्वारा पत्रकार को कहा गया था कि यह सब सारणी टीआई के संज्ञान में है। संबंध है भी या नहीं या लोगों को टीआई के नाम की होल बताकर डरा रहा है जिससे कि लोग उसके काम का रोड़ा ना बने, खैर इसमें कितनी सच्चाई है यहां तो सारणी टी आई और वह स्वाम ही जाने।

घर पहुंच कर कल तक ब्याज सहित पैसे देने डराया धमकाया

उक्त व्यक्ति की पोल खुलती जा रही है उक्त व्यक्ति ब्याज का काम भी करता है ना देने पर दारू पिए खाए अन्य लड़कों को साथ लेकर लोगों के घर जाकर डरा धमकाने और मुझे पैसा किस तरह वापस लेना है अच्छी तरह आता है इस प्रकार की धमकियां देकर लोगो के साथ आपत्तिजनक बातें कहता है। जिसकी शिकायत घोड़ाडोंगरी चौकी में की गई उक्त महिला द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा कल तक ब्याज सहित पैसा ना देने पर मैं क्या कर सकता हूं देख लेना, जैसी बातें कहकर डराया धमकाया गया, और अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया जिसकी शिकायत घोड़ों की चौकी में की गई है।

इनका कहना है –

हमारा कितना बड़ा सम्बंध है उसको गिरफ्तार करके बताएंगे। आप कल उसकी शिकायत कर दो घोड़ाडोंगरी चौकी में हम उसको गिरफ्तार कर लेंगे कल ही।

रत्नाकर हिंग्वे, थाना प्रभारी सारणी

Related posts

VIDEO: एमपी पुलिस की गुंडागर्दी कैमरे में हुई कैद, CM हेल्पलाइन की शिकायत वापस नहीं लेने पर पिटाई

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा आ रहे बागेश्वर धाम सरकार, सिमरिया में 3 से 10 अगस्त तक लगेगा दरबार

MPCG NEWS

मुलताईं की प्रीति कुमरे ने 10वीं बोर्ड में प्रदेश की टॉप टेन सूची में बनाया स्थान

MPCG NEWS

Leave a Comment