window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); घोड़ाडोंगरी का मुख्य चौराहा पर हाई मास्क लगने के बाद भी अंधेरा - MPCG News

घोड़ाडोंगरी का मुख्य चौराहा पर हाई मास्क लगने के बाद भी अंधेरा

छोटे छोटे लाइटों के भरोसे घोड़ाडोंगरी का मुख्य चौराहा

घोड़ाडोंगरी। सबसे ज्यादा व्यस्ततम, हाइवे पर एवं अधिक रात तक चालू रहने वाला घोड़ाडोंगरी का मुख्य चौराहा जोकि हॉस्पिटल चौक के नाम से जाना जाता है विगत कई महीनों पहले कई हजारों की लागत इस चौराहे को जगमग करने हाई मास्क लाइट लगाया गया था किंतु आज भी यहां चौराहा छोटे-छोटे लाइटों के भरोसे है। आज कई महिने बीत जाने के बाद भी हाई मास्क लाइट चालू होने के इंतजार में है। कारण क्या है पता नहीं क्योंकि जो बता सकते है वे घोड़ाडोंगरी के सीएमओ तो कभी फोन उठाना उचित ही समझते हैं। कई बार नगर की परेशानियों को लेकर पत्रकार द्वारा उन्हें फोन किया गया लेकिन कभी भी आज तक उनके द्वारा फोन रिसीव नहीं किया गया।

शोपीस बनकर रह गया हाई मास्क लाइट

नगर पंचायत बनने के बाद से ही कई लाखों खर्च कर एक के बाद एक धड़ाधड़ काम नगर पंचायत में किए गए। कई जगह हाई मास्क लाइट लगाए गए किंतु घोड़ाडोंगरी का मुख्य चौराहा हॉस्पिटल चौक पर बड़े-बड़े पेड़ों के बीच छुपता हुआ हाई मास्क लाइट शोपीस बनकर रह गया। वह आज तक चालू ही नहीं हो पाया। देर शाम होते ही लोगों में यहां विषय चर्चा का विषय रहकर खत्म हो जाता है क्योंकि सुनने वाला कोई है नहीं, नगर पंचायत के लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी शाम होते ही मुख्य चौराहा अंधेरों में तब्दील हो जाता है।

Related posts

Betul Crime: नाबालिक बच्चे की निर्मम हत्या: बालक का गला रेता, आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

खबर का असर: सारनी नगर पालिका ने बंद कराई 15 दिन से हो रहा पानी का लीकेज

MPCG NEWS

तेज गति से जा रही स्कॉर्पियो पलटी, दो युवकों की मौत

MPCG NEWS

Leave a Comment