window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); घोड़ाडोंगरी: एमपी वर्किंग जर्नालिस्ट युनियन ब्लॉक इकाई का हुआ गठन, शिवाजी सुने बनाए गए ब्लॉक अध्यक्ष सचिव शंकर साहू - MPCG News

घोड़ाडोंगरी: एमपी वर्किंग जर्नालिस्ट युनियन ब्लॉक इकाई का हुआ गठन, शिवाजी सुने बनाए गए ब्लॉक अध्यक्ष सचिव शंकर साहू

सारनी। एमपी वर्किंग जर्नालिस्ट युनियन की घोड़ाडोंगरी ब्लॉक इकाई की रविवार बैठक हुई। पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर बैठक में सर्व सम्मति से नई इकाई का गठन कर दैनिक भास्कर के रिर्पोटर शिवाजी सुने को ब्लॉक अध्यक्ष चुना गया।
सर्वप्रथम मॉ सरस्वती के छाया चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित -माल्याअर्पण के पश्चात कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
प्रदेशध्यक्ष राधावल्लभ शारदा के निर्देश के तहत एक साल का कार्यकाल पूरा होने वाली संभाग,जिला,ब्लॉक इकाईयों का पुन: गठन को स्वीकार करते हुए रविवार घोड़ाडोंगरी ब्लॉक इकाई की बैठक में शिवाजी सुने को ब्लॉक अध्यक्ष,गजेंद्र सोनी -केशर अंसारी उपाध्यक्ष, शंकर साहू सचिव,विजय पड़लक सहसचिव, कृष्णा साहू-अमन रस्तोगी कोषाध्यक्ष कैलाश पाटील-नवीन सोनी को मीडिया प्रभारी पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष संजीव डोंगरे को संरक्षक
बनाया गया है। शेष पुरानी कार्यकारिणी यथावत रखी गई है।
बैठक में संगठन को मजबूत करने के लिए एक जुट होकर एमपी वर्किंग युनियन के बैनर तले पत्रकारों के ज्वलनशील मुद्दों से शासन-प्रशासन को अवगत कराने के साथ ही पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करवाने के लिए प्रदेश सरकार के मुखिया को पत्राचार कर अपनी मांगों से अवगत कराने का निर्णय लिया गया है।
बैठक में हर माह आयोजित कर जनसेवा के कार्य को करने का निर्णय लिया गया है। साथ ही सदस्यता अभियान चलाकर अधिक से अधिक नए सदस्यों को युनियन में जोडऩे पर जोर दिया गया।गौरतलब रहे कि एमपी वर्किंग जर्नालिस्ट युनियन के माध्यम से पत्रकारों के ज्वलनशील मुद्दों के लिए सरकार के सामने अपनी बात बखुबी रखने वाले प्रदेशध्यक्ष राधावल्लभ शारदा को ओडि़सा से एक पत्र आया है पत्र में सुभाष मोहन्ती ने लिखा है कि पत्रकारों के अधिकारों के रक्षा के लिए आपने अपना जीवन समर्पित कर दिया है। बुढ़ावे में भी युवा जैसा जोश लेकर प्रदेश के विभिन्य जिलों को दौरा कर पत्रकारों को संगठित करने कर उनमें उर्जा भर रहे हैं आपके साहस की जितनी तारिफ की जाए वह कम है। ब्लॉक इकाई गठित बैठक में वरिष्ठ पत्रकार रामसिंह सिकरवार,दीनदयाल गुर्जर, रहमत अली, अमन रस्तोगी, महेश चौहान, राकेश नामदेव, कुबेर डोंगरे सहित समाजसेवी एवं पत्रकार उपस्थित थे।

Related posts

MP ब्रेकिंग: पुल से नदी में गिरी बस, 15 लोगों की मौत 35 से अधिक यात्री घायल, 70 से 80 लोग बस में थे सवार

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी: संविदा कर्मियों के भरोसे घोड़ाडोंगरी में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना – अधिकारी शिविर से मिले गायब

MPCG NEWS

बड़ी खबर: पूरे मध्यप्रदेश में आज ब्लैकआउट, रात 8.30 से 9.30 बजे तक एक घंटे बिजली रहेगी बंद

MPCG NEWS

Leave a Comment