window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); कलेक्टर ने मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण स्कूलों की व्यवस्थाएं देखी - MPCG News

कलेक्टर ने मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण स्कूलों की व्यवस्थाएं देखी

कलेक्टर ने मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण

 

स्कूलों की व्यवस्थाएं देखी

 

बोंड रैय्यत में ग्राम चौपाल आयोजित कर सुनीं समस्याएं

बैतूल/कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस ने गुरूवार को जिले के चिचोली विकासखंड के ग्रामों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने चिचोली, हर्रावाड़ी एवं पाटाखेड़ा में मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। साथ ही मतदान केन्द्र की आवश्यक व्यवस्थाएं देखीं। हर्रावाड़ी में बीएलओ द्वारा सही डाटा संधारण नहीं किए जाने पर कारण बताओं नोटिस जारी किए जाने के निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ चौधरी उनके साथ थे।

 

भ्रमण के दौरान उन्होंने चिचोली में प्रस्तावित बस स्टैंड एवं जोगली में प्रस्तावित कृषि उपज मंडी स्थल का भी निरीक्षण किया। चिचोली में जल संसाधन कार्यालय का भी निरीक्षण कर कार्यालय परिसर का सीमांकन कराने के निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर ने चिचोली में एफएलएन मेल का भी अवलोकन किया।

 

ग्राम बोंड रैय्यत में चौपाल आयोजित कर आमजन की समस्याएं सुनीं एवं अधिकारियों को निराकरण के निर्देश दिए। चिचोली एवं पाटाखेड़ा में स्कूलों का निरीक्षण कर शैक्षणिक व्यवस्थाएं देखी। ग्राम बोंड रैय्यत में भांजी नदी पर पुल निर्माण के लिए मौका निरीक्षण किया एवं पुल निर्माण का प्राकल्लन तैयार करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

Related posts

चौकीदार के भरोसे चल रहा छात्रावास,

MPCG NEWS

आज नगर गैरतगंज में कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन हुआ

MPCG NEWS

शैजल राजपूत का संभाग के लिए हुवा चयन।

MPCG NEWS

Leave a Comment