window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); कमलनाथ के लिए केक लाने वालीं KKF की डायरेक्टर ने मांगी माफी - MPCG News

कमलनाथ के लिए केक लाने वालीं KKF की डायरेक्टर ने मांगी माफी

बोलीं- हम करने गए थे कुछ और हो गया कुछ और

छिंदवाड़ा। पीसीसी चीफ कमलनाथ द्वारा हनुमान जी की फोटो लगे और मंदिर शेप वाले केक काटने पर मध्यप्रदेश में सियासी बवाल जारी है। अब इस मामले में कमलनाथ के लिए केक लेकर जाने वाली कीर्तिश केयर फाउंडेशन की डायरेक्टर कीर्ति सुधांशु ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर माफी मांगते हुए इस मामले में सफाई दी है। साथ ही भाजपा पर केक को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

कीर्ति सुधांशु ने कहा कि कमलनाथजी ने सिमरिया का हनुमान मंदिर बनाया था और हमने धन्यवाद स्वरूप केक के ऊपर सिमरिया मंदिर में बनी हनुमान की मूर्ति का प्रतिरूप स्टीकर लगाया था। केक में हनुमान जी नहीं बने थे। उसके साथ ही पीछे दूसरा केक भी रखा था, जिसे कमलनाथ ने काटा है। हमारी मनोभावना केवल कमलनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देना था।

कीर्ति सुधांशु ने मीडिया के सामने मांगी माफी

कीर्ति सुधांशु ने इस पूरे मामले पर माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा है कि जो भी हुआ वो नहीं होना था। हम आहत हैं कि हम करने कुछ और गए थे और हो गया कुछ और। हम क्षमाप्रार्थी हैं। हमने बेवजह साहब को लोगों में मुद्दा बनाकर उछाल दिया।गलती हमारी भावनाओं की नहीं थी। हमारी गलती यह है कि हमें केक नहीं बनाना था, बल्कि कुछ और बनाना था।

वहीं केक को लेकर बैकफुट पर आई कांग्रेस अब पूरी तरह से भाजपा पर हमलावर हो रही है और इसे कमलनाथ की राजनीतिक और हिंदुत्ववादी छवि को धूमिल करने की साजिश बता रही है। तो इधर, भाजपा लगातार कमलनाथ और कांग्रेस पर हमला कर रही है।

Related posts

घोड़ाडोंगरी: राजस्व की नाक के नीचे पिले सोने की तस्करी, डूल्हारा गाव में बड़ी मात्रा हो रही रेत चोरी

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा निलंबित CMHO को हाईकोर्ट ने दिया स्टे ऑर्डर

MPCG NEWS

*खातेगांव कन्नौद से नए कांग्रेसी दीपक जोशी उम्मीदवार*

MPCG NEWS

Leave a Comment