window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); कत्लखाने जा रहे 24 नग गौवंश समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, 30 किमी पीछा कर पकड़ा गौवंश से भरा आयसर ट्रक - MPCG News

कत्लखाने जा रहे 24 नग गौवंश समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, 30 किमी पीछा कर पकड़ा गौवंश से भरा आयसर ट्रक

राष्ट्रीय हिंदू सेना को फिर मिली गौ तस्कर पकड़ने में बड़ी सफलता, पुलिस का रहा बड़ा योगदान

बैतूल, जीत आम्रवंशी। राष्ट्रीय हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पुलिस की मदद से गौवंश से भरे ट्रक को पकड़वा दिया। ट्रक में 24 गौवंश भरे हुए थे। बैतूल की ओर से आ रहे ट्रक का पीछा करने के बाद इसे पकड़ा गया। जो बैतूल की ओर से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था।

सोमवार सुबह करीब 10 बजे राष्ट्रीय हिन्दू सेना संगठन को गौ तस्करी की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर गौवंश से भरी गाड़ी को आठनेर बस स्टैंड पर रोकने की कोशिश की गई तो तस्करों ने गाड़ी को बिसनुर गेहूंबारसा रोड़ की और तेजी से भगाना शुरू कर दिया। संगठन के प्रदेश संयोजक पवन मालवीय ने टीआई आठनेर को इसकी जानकारी दी। तभी पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर गाड़ी का 30 किलोमीटर तक पीछा कर गाड़ी को गेहूंबारसा गांव के पास पकड़ा गया।

गाड़ी क्रमांक एमएच 40 सीएम 2927 में रस्सियों से मुंह पैरों को बांध कर 24 गौवंश को भरकर महाराष्ट्र कल्ल खाने काटने के उद्देश्य से ले जाया जा रहा था। बरामद किए गए गौवंश को पारसडोह गौ शाला में सौंप कर गोवंश वाली गाड़ी को आठनेर थाने में सौंप दिया गया है। मध्य भारत प्रांत सह संगठन मंत्री शुभम ने बताया कि गौ तस्करों ने गौवंश से भरी गाड़ी से दो मोटरसाइकिल चालकों को भी ठोकर मारी। जिससे दो लोगों को मामूली चोट भी आई है। तीन जगहों पर संगठन और पुलिस ने गौवंश से भरी गाड़ी को घेराबंदी करने के लिए गाड़ियां भी अड़ाई लेकिन वहां से भी तस्कर गाड़ियों को ठोकर मारते हुए भागने में कामयाब हो गए थे।

Related posts

VIDEO: एमपी पुलिस की गुंडागर्दी कैमरे में हुई कैद, CM हेल्पलाइन की शिकायत वापस नहीं लेने पर पिटाई

MPCG NEWS

मुलताई: पिता ने कहा कुछ काम कर कमाया कर तो पुत्र ने गुस्से में लगा ली फाँसी

MPCG NEWS

MP में फिल्म आदिपुरुष पर सियासतः हनुमान जी उठायेंगे आदिपुरुष के खिलाफ आवाज

MPCG NEWS

Leave a Comment