window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); इटारसी स्टेशन पर एक घंटा खड़ी ट्रेन में कटा सिर मिलने से मचा हड़कंप - MPCG News

इटारसी स्टेशन पर एक घंटा खड़ी ट्रेन में कटा सिर मिलने से मचा हड़कंप

गोरखपुर एक्सप्रेस के इंजन में फंसा मिला कटा सिर

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के इटारसी जंक्शन पर यशवंतपुर से गोरखपुर के लिए रवाना हुई 12592 गोरखपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस के इंजन में एक व्यक्ति की जली हुई खोपड़ी मिलने से हड़कम्प की स्थिति बन गई। यह सिर इंजन की जाली में फंसा था। इस पर सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ी। उसके बाद सिर को बाहर निकाला गया।

यह मामला मंगलवार रात का है। जली हुई खोपड़ी से शिनाख्त होना संभव नहीं है। डॉक्टर जांच कर ही बताएंगे कि यह किसी महिला की है या किसी पुरुष की। इसके बाद जीआरपी ने यशवंतपुर से इटारसी के बीच पड़ने वाले सभी स्टेशनों को इसकी जानकारी दी। जीआरपी अब इस बात का पता लगा रही है कि जिस भी व्यक्ति का सिर है, उसका धड़ कहां है। इस वजह से यशवंतपुर से इटारसी के बीच पड़ने वाले धर्मावरम, रायचूर, सिकंदरबाद स्टेशन, काजीपेठ स्टेशन, बल्लारशाह स्टेशन, नागपुर एवं अन्य स्टेशनों पर अज्ञात मर्ग की सूचना भेजी है। ताकि व्यक्ति की शिनाख्त हो सके। जीआरपी के सुरेश कुमार वरदेले ने मीडिया को बताया कि ट्रेन पर कोई लाश होगी, जिसका सिर कटकर इंजन में फंस गया होगा। आशंका यह भी है कि किसी ने शरीर के टुकड़े कर इंजन में सिर फेंक दिया हो। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। इसके लिए चिकित्सकों की मदद ली जा रही है।

Related posts

बड़ा खुलासा, मुलताई नपा CMO ने 15 वे वित्त की राशि से मात्र 18 दिन में 10 लाख रुपए का डीजल खरीदा

MPCG NEWS

राठौर समाज के पत्रकारों का स्वतंत्र संगठन अब समाज को देगा एक नई दिशा

MPCG NEWS

सारणी: 420 के मामले में अपने दस्तावेज कोर्ट में पेश नहीं करने से न्याय के लिए भटक रहा फरयादी, जाने क्या है मामला

MPCG NEWS

Leave a Comment