window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); आरोपियों ने धान के खेत में बुलाकर कर दी हत्या - MPCG News

आरोपियों ने धान के खेत में बुलाकर कर दी हत्या

3 साल से बुजुर्ग बना रहा था अप्राकृतिक यौन संबंध, मना करने पर करता था ब्लैकमेल

जबलपुर। माढ़ोताल थाना इलाके में बुजुर्ग मुन्नालाल कुशवाहा की अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के पीछे मृतक की अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की लत वजह के रूप में सामने आई है। इलाके के तीन युवकों के साथ वह अक्सर अननेचरल सेक्स करता था। बुजुर्ग की इस आदत की वजह से तीनों युवक त्रस्त हो गए थे जिसके चलते उन्होंने मुन्नालाल के साथ मारपीट कर और उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

50 लोगों से की थी पुलिस ने पूछताछ

इस अंधी हत्या की गुत्थी को सुलझाने पुलिस ने करीब 50 लोगों से पूछताछ की। ज्यादातर लोगों ने देवेंद्र सेन, मनीष चढ़ार और संतोष यादव पर ही शक जताया। आरोपी युवकों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो देवेंद्र सेन ने बताया कि वह मृतक को 3 साल से जानता था और उसकी कटिंग शेविंग करता था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई फिर मुन्नालाल ने देवेंद्र और अन्य दो आरोपियों से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। आरोपियों ने बताया कि संबंध बनाने के एवज में मृतक उन्हें शराब भी पिलाता था और खर्चे के लिए रुपए भी देता था।

अननेचुरल सेक्स करते वक्त ही मारा

हत्या वाले दिन मृतक बाल बनवाने के लिए देवेंद्र की दुकान पहुंचा और उससे शाम को खेत पर आने को बोला, देवेंद्र की मृतक के पास जाने की इच्छा नहीं थी, लेकिन शाम को सूखा निवासी अन्य आरोपी संतोष उसके पास आया और खेत चलने को कहा। इच्छा न होते हुए भी देवेंद्र बाइक पर बैठकर मुन्नालाल के खेत गया। जहां मृतक ने संतोष यादव के साथ अंतरंग होना शुरू कर दिया था। तीसरा आरोपी मनीष पेड़ के पास बैठा हुआ था। तीनों ही मुन्नालाल की इन हरकतों से खुदको लज्जित महसूस करने लगे थे। जिसके चलते तीनों ने एकराय होकर निढाल अवस्था में उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को घसीटते हुए धान के खेत में ले गए और वहां से भाग निकले।

Related posts

सारणी: चुनिंदा पत्रकारों को रातों रात बाट रहे विज्ञापन, जानिए क्या है वजह ?

MPCG NEWS

VIDEO: युवक ने फेसबुक LIVE पर पिया जहर, हालत नाजुक

MPCG NEWS

MP में फिर 9 साल की मासूम से दरिंदगी, आदिवासी बच्ची को बनाया हवस का शिकार

MPCG NEWS

Leave a Comment