window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); आम आदमी पार्टी सेंवड़ा के किसानों और युवाओं के हक के लिए लड़ेगी - संजय दुबे - MPCG News

आम आदमी पार्टी सेंवड़ा के किसानों और युवाओं के हक के लिए लड़ेगी – संजय दुबे

आम आदमी पार्टी सेंवड़ा के किसानों और युवाओं के हक के लिए लड़ेगी – संजय दुबे

 

प्राइम सन्देश इंदरगढ़

संवाददाता आशीष मिश्रा

 

आज सेंवड़ा विधानसभा के ग्राम चिमघन में आम आदमी पार्टी का जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसे आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव जयेन्द्र सिंह सोमवंशी एवं आम आदमी पार्टी के सेंवड़ा विधानसभा के प्रत्याशी संजय दुबे ने संबोधित किया।

आज आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी संजय दुबे के गृह ग्राम चिमघन के निवासियों ने जोरदार स्वागत किया इस दौरान ग्रामवासी मध्यप्रदेश में अपने गांव का नाम रोशन होता देख खुशी के कारण भावुक हो गये। ग्रामवासियों में काफी जोश एवं उत्साह देखने को मिला।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संजय दुबे ने कहा कि आज सेंवड़ा विधानसभा का युवा बेरोजगार होकर दर दर भटकने पर मजबूर है। सरकारें रोजगार के नाम पर घोषणाएं तो कर देतीं हैं लेकिन युवाओं के रोजगार की व्यवस्था करने में नाकाम हैं। सेंवड़ा विधानसभा के किसान भाईयों की हालत भी बदतर है। वर्तमान विधायक एवं सरकार ने मिलकर किसानों को सिर्फ ठगने का आम किया है आज सेंवड़ा विधानसभा का किसान उचित व्यवस्थाओं से वंचित है। सेंवड़ा में किसानों एवं युवाओं के हक एवं अधिकारों की लड़ाई आम आदमी पार्टी के द्वारा प्राथमिकता से लड़ी जायेगी।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव जयेन्द्र सिंह सोमवंशी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सेंवड़ा विधानसभा में आम आदमी पार्टी से एक ऐसे प्रत्याशी चुनावी मैदान में है जो किसानों एवं युवाओं की लड़ाई को वर्षों से लड़ते चले आ रहे हैं। किसानों एवं युवाओं का साथ एवं आशीर्वाद आप प्रत्याशी संजय दुबे के साथ है। आज सेंवड़ा विधानसभा से जनता आम आदमी पार्टी को मौका देती है तो सेंवड़ा में दिल्ली एवं पंजाब जैसे विकास की गंगा बहेगी। सेंवड़ा में बिजली समस्या की लड़ाई आप प्रत्याशी संजय दुबे के द्वारा लगातार सड़को पर लड़ी जा रही है। सोमवंशी जी ने कहा कि देश की केवल एक मात्र पार्टी आम आदमी पार्टी है जो विकास की गारंटी लिखित रूप में जनता को प्रदान करती है। आम आदमी पार्टी विकास पर विश्वास करती है न कि घोषणाओं पर

जनसंवाद कार्यक्रम के बाद आप प्रत्याशी संजय दुबे के द्वारा ग्राम पिपरऊआ, जसवंतपुर, पहाड़ी रावत, खैरी चाचू , आनंदपुर आदि गांवों में जनसंपर्क किया।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Related posts

MP में मजदूरी का पैसा नहीं देने पर अब होगी कार्रवाई, श्रम कानून में बड़ा बदलाव, देखे आदेश

MPCG NEWS

बैतूल: रात में भी शराब दुकान के सामने धरने पर डटी रही महिलाए, धरना स्थल पर ही बनाया खाना

MPCG NEWS

MP दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने 3 छात्राओं को रौंदा: एक छात्रा की मौके पर मौत,CCTV कैमरे में कैद

MPCG NEWS

Leave a Comment