window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); "आज के MP, MLA में नहीं है जिगरा, छूते हैं अधिकारियों के पैर" : BJP सांसद - MPCG News

“आज के MP, MLA में नहीं है जिगरा, छूते हैं अधिकारियों के पैर” : BJP सांसद

बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को सांसदों-विधायकों पर तंज कसते हुए कहा कि जन प्रतिनिधि बनने के बाद भी नेताओं की अधिकारियों को ‘सर’ कहने की आदत नहीं जा रही है एवं वे उनके पैर छू रहे हैं. गोंडा के कैसरगंज से सांसद सिंह ने कहा,”पहले नेता आंदोलनों,विद्यार्थी परिषद और छात्र राजनीति से तप कर उच्च पदों पर चुन कर आते थे. लेकिन अब वह सब बंद हो गया है. अब ऐसे नेताओं की संख्या भी काफी कम हो गई है. अब नेता केवल पदेन आने लगे है. पदेन आकर नेता विधायक तो बन जाते है. लेकिन उनमें अंदर जिगरा नहीं आ पाया है. पदेन आकर नेता सांसद भी बन गए, लेकिन उनकी सर कहने की आदत नहीं गई. आज के सांसद और विधायक अधिकारियों के ऑफिस में उनके पैर छू रहे हैं.”

पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप के भाई एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक सिंह के निधन पर शोक-संवेदना व्यक्त करने पहुंचे वाले सांसद सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनके पास एक शख्स आया और उसने कहा कि वह विधायकी का चुनाव लड़ना चाहता है. इस पर उन्होंने उससे पूछा कि कोई एक काम बताइये जिससे जनता आपके ऊपर विश्वास करती हो.

Related posts

मिर्ची बाबा: पुलिस ने कोर्ट में सौंपी 566 पेज की चालान

MPCG NEWS

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजनाः महिलाओं के लिए सबसे जरूरी खबर

MPCG NEWS

मुलताईं पहुचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बूथ कार्यकर्ता ही हमारी ताकत

MPCG NEWS

Leave a Comment