window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); खुदाई में मिले सोने के 240 सिक्के चुराने के आरोप में अब 4 पुलिसकर्मियों का नार्को टेस्ट होगा**  - MPCG News

खुदाई में मिले सोने के 240 सिक्के चुराने के आरोप में अब 4 पुलिसकर्मियों का नार्को टेस्ट होगा** 

**अलीराजपुर!!

खुदाई में मिले सोने के 240 सिक्के चुराने के आरोप में अब 4 पुलिसकर्मियों का नार्को टेस्ट होगा**

अंग्रेजों के जमाने के सोने के 240 सिक्के चोरी करने के मामले में पुलिस अब चारों पुलिसकर्मियों का नार्को, पालीग्राफ व ब्रेन मैपिंग टेस्ट कराएगी। पुलिस ने इसके लिए कोर्ट से अनुमति ले ली है। जांच कराने में करीब पांच लाख रुपये का खर्च आएगा। पुलिस ने इसके लिए गृह विभाग से राशि मांगी है। पुलिस का मानना है कि टेस्ट होने के बाद आरोपितों से सिक्के बरामद किए जा सकेंगे।

 

बता दें कि सोंडवा थाने के तत्कालीन थाना प्रभारी विजय देवड़ा, प्रधान आरक्षक सुरेश चौहान, आरक्षक राकेश व वीरेंद्र सिंह के खिलाफ पुलिस ने आदिवासी महिला से 240 सोने के सिक्के चुराने का मामला दर्ज किया था। करीब 35 दिन फरार रहने के बाद आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपितों से पूछताछ में पुलिस सिक्कों के संबंध में कोई भी जानकारी हासिल नहीं कर पा रही। कोर्ट ने पहली बार पांच दिन के रिमांड पर आरोपितों को सौंपा था। हालांकि, इस अवधि में पुलिस असफल रही। इस पर 31 अगस्त को कोर्ट ने अवधि बढ़ाते हुए आठ सितंबर तक का रिमांड दिया था।

Related posts

बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर झारखंड हाईकोर्ट ने धनबाद एसएसपी से मांगी रिपोर्ट, धनबाद एसएसपी को भी पार्टी बनाने का निर्देश

MPCG NEWS

How the US tax code bypasses women entrepreneurs

MPCG NEWS

फसल सिचाई के लिए किसानों की जरूरत के अनुसार बिजली दे सरकार

MPCG NEWS

Leave a Comment