window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मानसिक संतुलन खोने वाले थे मनोज बाजपेयी और 'थाई मसाज' का पार्टी गीत रिलीजN - MPCG News

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मानसिक संतुलन खोने वाले थे मनोज बाजपेयी और ‘थाई मसाज’ का पार्टी गीत रिलीजN

फिल्म गली गुलियां को लेकर खुद मनोज बाजपेयी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि इस फिल्म के कारण वो अपना मानसिक संतुलन खोने वाले थे और मुंबई 28 अक्टूबर 2022: थाई मसाज का पार्टी एंथम, ‘डू यू वन्ना बूम बूम’ आज निर्माताओं द्वारा जारी किया गया।

मनोज बाजपेयी का खुलासा, शूटिंग के दौरान मानसिक समस्या से जूझ रहे थे

मनोज बाजपेयी एक बेहतरीन कलाकार हैं और इस वक्त अपने एक प्रोजेक्ट को लेकर खबरों का हिस्सा हैं। उनकी फिल्म गली गुलियां लोगों को पसंद आ रही है और हाल ही में ये डिजिटल रिलीज हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के रिलीज के बाद मनोज बाजपेयी ने काफी राहत भरी सांस ली है क्योंकि वो बड़ी समस्या से जूझ रहे थे। खुद मनोज बाजपेयी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि इस फिल्म के कारण वो अपना मानसिक संतुलन खोने वाले थे। ये वो समय था जब वो अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रहे थे। ये समस्या इतनी बढ़ने वाली थी कि मनोज बाजपेयी को फिल्म की शूटिंग तक रोकनी पड़ी थी। गौरतलब है कि फिल्म एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है और अब अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

मनोज बाजपेयी ने खुद की खुलासा करते हुए कहा, ”इस भूमिका की तैयारी के दौरान मैं अपनी मानसिक स्थिरता खोने के कगार पर थी, इतना कि मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी। गली गुलियां, अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत भूमिकाओं में से एक, आखिरकार अमेज़न प्राइम पर आ गई है।”

Related posts

सारेगामा लिटिल चैंप हर्ष सिकंदर का गाना सुनकर भावुक हुए शंकर महादेवन, मास्टर सलीम को किया याद

MPCG NEWS

VIDEO: एमपी में अनोखा विवाह: बछड़े और बछिया की कराई शादी, 800 से अधिक लोग हुए शामिल

MPCG NEWS

सारणी: मेहरा डेरिया समाज ने मंगल भवन निर्माण की मांग को लेकर नपाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

MPCG NEWS

Leave a Comment