window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मानसिक संतुलन खोने वाले थे मनोज बाजपेयी और 'थाई मसाज' का पार्टी गीत रिलीजN - MPCG News

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मानसिक संतुलन खोने वाले थे मनोज बाजपेयी और ‘थाई मसाज’ का पार्टी गीत रिलीजN

फिल्म गली गुलियां को लेकर खुद मनोज बाजपेयी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि इस फिल्म के कारण वो अपना मानसिक संतुलन खोने वाले थे और मुंबई 28 अक्टूबर 2022: थाई मसाज का पार्टी एंथम, ‘डू यू वन्ना बूम बूम’ आज निर्माताओं द्वारा जारी किया गया।

मनोज बाजपेयी का खुलासा, शूटिंग के दौरान मानसिक समस्या से जूझ रहे थे

मनोज बाजपेयी एक बेहतरीन कलाकार हैं और इस वक्त अपने एक प्रोजेक्ट को लेकर खबरों का हिस्सा हैं। उनकी फिल्म गली गुलियां लोगों को पसंद आ रही है और हाल ही में ये डिजिटल रिलीज हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के रिलीज के बाद मनोज बाजपेयी ने काफी राहत भरी सांस ली है क्योंकि वो बड़ी समस्या से जूझ रहे थे। खुद मनोज बाजपेयी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि इस फिल्म के कारण वो अपना मानसिक संतुलन खोने वाले थे। ये वो समय था जब वो अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रहे थे। ये समस्या इतनी बढ़ने वाली थी कि मनोज बाजपेयी को फिल्म की शूटिंग तक रोकनी पड़ी थी। गौरतलब है कि फिल्म एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है और अब अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

मनोज बाजपेयी ने खुद की खुलासा करते हुए कहा, ”इस भूमिका की तैयारी के दौरान मैं अपनी मानसिक स्थिरता खोने के कगार पर थी, इतना कि मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी। गली गुलियां, अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत भूमिकाओं में से एक, आखिरकार अमेज़न प्राइम पर आ गई है।”

Related posts

सारणी: मैत्री मैच मे ठेकेदार इलेवान ने रोमाचंक मैच मे नगर पालिका इलेवन को हराया

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी: मुर्गियां चोरी होने पर पंख लेकर थाने पहुंचे दंपति

MPCG NEWS

Drishyam 2: पार किया इतने करोड़ रुपये का आंकड़ा: अजय देवगन की दृश्यम 2 ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स

MPCG NEWS

Leave a Comment