window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: MP में BJP विधायक और TI की तू-तू मैं-मैं: FIR दर्ज नहीं करने पर जमकर हुआ विवाद - MPCG News

VIDEO: MP में BJP विधायक और TI की तू-तू मैं-मैं: FIR दर्ज नहीं करने पर जमकर हुआ विवाद

अब हटाए गए टीआई, देखें VIDEO

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में भाजपा विधायक राजेश प्रजापति से बदतमीजी करना लवकुशनगर थाना प्रभारी हेमंत नायक को महंगा पड़ गया। दरअसल चंदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति मुकदमा दर्ज कराने थाना पहुंचे थे, लेकिन टीआई ने फर्जी मुकदमा कहकर रिपोर्ट दर्ज नहीं किया। जिसको लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि विधायक थाने में ही धरने पर बैठ गए।

आरोप है कि थाने में धरने पर बैठे विधायक को हटाने का प्रयास करते समय थानेदार हेमंत नायक विधायक से बदसलूकी कर बैठे। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसके बाद इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी सचिन शर्मा (Sachin Sharma) ने विधायक के साथ बदतमीजी करने पर थाना प्रभारी को हटाकर लाइन अटैच कर दिया है। साथ ही मामले की जांच की जिम्मेदारी एडिशनल एसपी को सौंपी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति रविवार रात अपने विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के मामले को लेकर थाने पहुंचे थे। क्योंकि लवकुशनगर थाना प्रभारी मामले में कार्रवाई नहीं कर रहे थे। विधायक ने मामले में टीआई हेमंत नायक से कार्रवाई करने की बात कही। लेकिन टीआई ने फर्जी मुकदमा कहकर मुकदमा दर्ज नहीं किया था। इसी बात पर टीआई और विधायक के बीच जमकर बहस हुई। यह मामला इतना बढ़ा कि विधायक थाने में ही धरने पर बैठ गए। टीआई पर आरोप है कि थाने में धरने पर बैठे विधायक को हटाने का प्रयास करते समय उन्होंने विधायक से बदसलूकी की है। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें विधायक और टीआई के बीच बहस हो रहा है।

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो रात करीब 2 बजे पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह और बड़ामलहरा विधायक प्रद्युमन सिंह अपने समर्थकों के साथ विधायक राजेश प्रजापति के समर्थन में थाने पहुंच गए। बीजेपी नेता रातभर थाने में भजन कीर्तन करते रहे। इस बीच छतरपुर एसपी सचिन शर्मा विधायक को मनाने का प्रयास भी करते रहे, लेकिन विधायक नहीं माने।

 

मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी सचिन शर्मा ने लवकुशनगर टीआई हेमंत नायक को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया और इसके साथ ही जिस मामले को लेकर विधायक थाने पहुंचे थे उसपर भी कार्रवाई की गई है। फिलहाल भाजपा नेताओं ने अपना धरना समाप्त कर दिया है। इसके साथ ही भजपा नेताओं ने विधायक से बदसलूकी करने वाले टीआई पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

Related posts

MP बावड़ी हादसाः मृतकों की संख्या 35 पहुंची, 21 लोगों का शव बाहर निकाला गया

MPCG NEWS

MP में न्यू ईयर का जश्न मातम में बदला: साफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने सातवे मंजिल से कूदकर दे दी जान

MPCG NEWS

MP में गरीबों के लिए आए PDS चावल की कालाबाजारी

MPCG NEWS

Leave a Comment