window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP Nursing breaking: हाईकोर्ट ने नर्सिंग छात्रों को दी बड़ी राहत - MPCG News

MP Nursing breaking: हाईकोर्ट ने नर्सिंग छात्रों को दी बड़ी राहत

1 साल बाद जारी हुआ रिजल्ट

भोपाल। मध्य प्रदेश में नर्सिंग फर्जीवाड़े से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। हाईकोर्ट ने नर्सिंग छात्रों को बड़ी राहत दी है। 1 साल बाद नर्सिंग का रिजल्ट जारी कर दिया है। कोर्ट के आदेश के बाद परिणाम घोषित कर दिए गए है, इससे हजारों छात्रों को बड़ी राहत मिली है। एएनएम फर्स्ट ईयर, एएनएम सेकंड ईयर, GNM 3rd ईयर का रिजल्ट जारी कर दिया गया है।

बता दें कि बुधवार को हाईकोर्ट ने निर्देश देते हुए कहा था जिन नर्सिंग कोर्स की परीक्षाएं हो चुकी है उनके रिजल्ट पर रोक नहीं लगाई जाएगी। हाईकोर्ट के निर्देश के बाद अगले दिन रिजल्ट जारी हो गया है। करीब 1 साल से नर्सिंग स्टूडेंट्स रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़े के कारण पिछले 3 साल से बीएससी नर्सिंग की परीक्षाएं नहीं हुई है। हालांकि बीएससी नर्सिंग की परीक्षाएं करवाने को लेकर अभी भी कोई फैसला नहीं हुआ है। हाईकोर्ट में नर्सिंग फर्जीवाड़ा को लेकर सुनवाई चल रही है।

बता दें कि स्पेशल बेंच के सामने बुधवार को नर्सिंग कॉलेज घोटाले मामले पर सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि डिप्लोमा कोर्स की परीक्षाओं और रिजल्ट पर कोई रोक नहीं लगाई गई है, इसलिए उसका रिजल्ट जारी करने के लिए सरकार अपने स्तर पर निर्णय ले सकती है। दरअसल, ये पिटीशन उन छात्रों की ओर से दायर की गई थी, जिनका एग्जाम होने के बाद भी रिजल्ट अटका हुआ था।

Related posts

VIDEO Bike Stunt छिंदवाड़ा: युवा जोड़े को बीच सड़क पर महंगी पड़ी स्टंटबाजी

MPCG NEWS

बैतुल: सख्ती से बंद कराए जाएंगे खुले बोरवेल, बंद करने का खर्च बोर मालिक को वहन करना होगा

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: नए साल के दिन नाबालिग मनरेगा मजदूर की मिट्टी धंसने से मौत

MPCG NEWS

Leave a Comment