window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में Phone-pe पर सियासत: कंपनी की कानूनी चेतावनी पर कांग्रेस ने अनइंस्टॉल करने दी धमकी पूछे कई सवाल ? - MPCG News

MP में Phone-pe पर सियासत: कंपनी की कानूनी चेतावनी पर कांग्रेस ने अनइंस्टॉल करने दी धमकी पूछे कई सवाल ?

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जारी पोस्टर वॉर में डिजिटल पेमेंट ऐप फोन पे (Phone-pe) भी उतर गया है. कंपनी ने कांग्रेस को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी. अब कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए फोन से कुछ सवाल पूछे हैं. फोन पे के जरिए रिश्वत लेने का आरोप लगाया. इसके साथ ही PhonePe अनइंस्टॉल करने की धमकी दी है. अब नरोत्तम मिश्रा ने धमकी देने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस माफ़ी मांगे.

कांग्रेस ने अपने ट्वीट में क्या लिखा

प्रिय फ़ोन पे टीम

  • आप किस पोस्टर या बैनर की बात कर रहे हैं, कृपया उल्लेखित/स्पष्ट करें, सार्वजनिक करें.
  • क्या फ़ोन पे अपने अधीन ट्रांसफ़र होने वाले पैसों के उपयोग के लिये भी उत्तरदायी है ?
  • क्या आप फ़ोन पे के उपयोग/दुरूपयोग के मामले को भविष्य में मॉनिटर करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आपके ऐप के माध्यम से ट्रांसफ़र किया गया पैसा कभी भी रिश्वत या भ्रष्टाचार के लिये उपयोग नहीं किया जायेगा.
  • क्या आप प्रमाणित करेंगे कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार नहीं है, और यदि है तो उसकी दर क्या है ? आपके ऐप के माध्यम से मध्यप्रदेश में रिश्वत नहीं ली जाती है.
  • क्या आपके किसी पदाधिकारी ने बीजेपी के किसी नेता/सरकार से पिछले 7 दिनों में कोई संवाद नहीं किया है ?
  • कृपया स्पष्टता और पारदर्शिता के साथ आयें अन्यथा आपके इस ट्वीट को राजनीति से प्रेरित और एक दल विशेष को लाभ पहुँचाने के उद्देश्य में गिना जाएगा और आपके विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
  • यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने लाखों करोड़ों फोन से PhonePe अनइंस्टॉल करने की धमकी भी दी.

कांग्रेस विधायक ने दी चेतावनी

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि Phone-pe के माध्यम से रिश्वत ली जा रही है. पैसा कहाँ से आ रहा है. ये स्पष्ट किया जाना चाहिए. जनता और कार्यकर्ताओं इन पोस्टरों को लगाया है. फ़ोन पे कंपनी को विधायक कुणाल चौधरी ने चेतावनी दी है. अगर इसी तरह जारी रहा तो लोग फ़ोन पे को अनइंस्टॉल कर देंगे. फ़ोन पे को कोई राजनीतिक दख़ल देने की ज़रूरत नहीं है. इधर उधर की बातें न करें, न तो जनता को डराने की कोशिश करें, ना ही ख़ुद सरकार से डरें.

इसे भी पढ़े – ब्रेकिंग: भोपाल में ‘कमलनाथ वॉन्‍टेड’ के लगे पोस्‍टर, QR कोड स्कैन वाले पोस्टर में मिली ये कहानी

इसे भी पढ़े –MP ब्रेकिंग: CM शिवराज के खिलाफ पोस्टर में Phonepe का लोगो

फोन पे से माफी मांगे कांग्रेस

कांग्रेस की फ़ोन पे (Phone-pe) को धमकी देने को लेकर गृहमंत्री ने हमला बोला है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस माफ़ी मांगे. एक तो चोरी ऊपर से सीनाज़ोरी. फ़ोन पे कांग्रेस के लिए नहीं बना है. एक नंबर के पैसे के ट्रांजेक्शन के लिए बना है. ब्लैकमनी वालों के लिए ये नहीं बना है. आपको समझ नहीं आएगा. पहले तो आपने लोगों का इस्तेमाल कर लिया, अब धमका रहे हो. UPI की व्यवस्थाएं हैं. ये इस तरह के कृत्यों के लिए नहीं है. इस पर माफ़ी मांगनी चाहिए, उस पर धमका रहे हो.

Related posts

SDM और खनिज अधिकारी के बयानों पर उलझी रेत माफियाओं की कहानी ?

MPCG NEWS

सारणी: नगर पालिका मजदूर संघ ने कर्मचारियों को नियमित करने की उठाई मांग

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: बोरवेल में गिरी नैंसी को साढ़े 4 घंटे बाद सकुशल निकाला गया

MPCG NEWS

Leave a Comment