window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में 1 करोड़ की अंग्रेजी शराब जब्त: कंटेनर के जरिए पंजाब से गुजरात में की जा रही थी सप्लाई - MPCG News

MP में 1 करोड़ की अंग्रेजी शराब जब्त: कंटेनर के जरिए पंजाब से गुजरात में की जा रही थी सप्लाई

दो आरोपी गिरफ्तार, मामला दर्ज

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस ने अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई की है. राजस्थान पासिंग कंटेनर से पुलिस ने एक करोड़ से अधिक कीमत की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त किया है. ट्रेलर से 962 पेटी में 8623 लीटर अवैध शराब बरामद हुआ है. पंजाब के लुधियाना से शराब गुजरात ले जाई जा रही थी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक पिपलियामंडी थाना क्षेत्र से होते हुए अवैध शराब की तस्करी किए जाने की पुलिस को सूचना मिली थी. जिस पर उप निरीक्षक राकेश चौधरी और उनकी टीम ने महु-नीमच हाईवे के पिपलियामंडी पर नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू की. इस दौरान राजस्थान पासिंग की एक ट्रक RJ 02 GA 2635 को रुकवाकर तलाशी ली गई।

 

पुलिस ने कंटेनर के अंदर से रॉयल स्टेज अंग्रेजी शराब की 147 पेटी 1323 लीटर शराब, ऑल सीजन की 200 पेटी 1800 लीटर शराब, रॉयल चैलेंज शराब की 123 पेंटिया 1107 लीटर शराब, मैकडॉवेल्स नंबर-1 की 396 पेटी 3564 लीटर शराब, मैकडॉवेल्स न.1 शराब की क्वार्टर की 96 पेटी 829 लीटर शराब बरामद किया. इस तरह कुल 962 पेटी में 8623 लीटर अवैध शराब जब्त किया गया।

 

कंटेनर में बिल्टी स्पेयर पार्ट की लुधियाना से मुंबई में अवैध शराब का परिवहन करते पाया गया है. पूछताछ में पता चला कि अवैध शराब लुधियाना पंजाब से मध्यप्रदेश होते हुए गुजरात में खपाया जाना था. जिसकी कुल कीमत 1 करोड़ 3 लाख 63 हजार 200 रुपये आंकी गई है. पुलिस ने राजस्थान के दो आरोपी हिराराम चौधरी (30 वर्ष) और जेठाराम जाट (29 वर्ष) को गिरफ्तार किया है. दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Related posts

सारनी: शहर में सुरक्षा के लिए दिए सुझाव पर मिली अधिकारियों की सहमति

MPCG NEWS

बड़ा खुलासा, मुलताई नपा CMO ने 15 वे वित्त की राशि से मात्र 18 दिन में 10 लाख रुपए का डीजल खरीदा

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी: नगर परिषद में जादू टोने करके अनियमितता से बचने का सहारा

MPCG NEWS

Leave a Comment